Friday, September 20, 2024
featuredदेश

बारिश के कारण कई इलाकों में ट्रेनों के टाइमटेबल में हुआ बदलाव!

SI News Today
Changes in timetables of trains in many areas due to rain!

देश के कई हिस्सों में लगातार बारिश हो रही है. यह इलाके मौसम विभाग की निगाह से अच्छे हैं जबकि इसका सीधा असर यातायात पर भी दिख रहा है. LTT भुवनेश्वर एक्सप्रेस (ट्रेन नंबर 12879) जिसे रात सवा 12 बजे जाना था वह करीब 3 घंटे 45 मिनट की देरी से बुधवार सुबह 4 बजे चली थी. वहीं गोरखपुर एक्सप्रेस जिसका डिपार्चर टाइम शाम 5:50 बजे था. खराब मौसम के चलते उसे शाम को 9 बजे कर दिया गया.

अहमदाबाद-हावड़ा एक्प्रेस भी अपनी निर्धारित समय से 2 घंटे की देरी से बुधवार सुबह 2:15 बजे चली. वहीं ट्रेन नंबर 12834 पांच घंटे की देरी से चली. मौसम विभाग के एक अधिकारी ने मंगलवार को पूर्वी उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में तेज बारिश होने की उम्मीद जताई थी.

बुधवार सुबह दिल्ली और एनसीआर (नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद) के आसमान पर काले बादल छाए रहे और सुबह तेज बारिश से दिल्ली-एनसीआर का मौसम सुहाना हो गया. मौसम में आए इस बदलाव से दिल्ली-एनसीआर के तापमान में गिरावट आई है.

वहीं उत्तराखंड के कुछ इलाकों में भी मौसम विभाग ने बारिश की संभावना जताई है. वहीं हिमाचल प्रदेश, पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में भी बारिश के साथ तेज आंधी चलने की संभावना जताई है.

SI News Today

Leave a Reply