Friday, September 20, 2024
featuredदेशमहाराष्ट्र

सलमान खान के घर के बाहर जमा हुए फैंस के मोबाइल चोरी! जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर शनिवार को जमा हुए लोगों के पास से 12 मोबाइल फोन चुराने के आरोप में एक 19 साल के युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि 1998 के काले हिरण के शिकार के मामले में शनिवार को जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुए सलमान देर शाम मुंबई पंहुचे. सलमान खान के स्वागत में उनके घर के बाहर काफी संख्या में उनके प्रशंसक जमा हुए थे, जिनमें शमिल कुछ लोगों के मोबाइल फोन को बांद्रा निवासी विशाल यादव ने चुरा लिया. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

भीड़ में शामिल था आरोपी
बांद्रा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक पंडित ठाकरे ने कहा, ‘बांद्रा बैंड स्टैंड के पास खान के ग्लैक्सी अपार्टमेंट स्थित निवास के बाहर जमा हुई भीड़ में आरोपी यादव शामिल था. अभी तक हमने दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं और अन्य 10 को ढूंढ़ने की कोशिशें की जा रही है.’ अधिकारियों ने बताया कि भीड़ में ही शामिल एक व्यक्ति अतहर असलम खान (26) ने मोबाइल चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी , जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल चोरी की घटना की जांच शुरू की.

आरोपी को पुलिस हिरासत में भेजा गया
एक अधिकारी ने बताया कि शनिवार की देर रात पुलिस की एक गश्ती टीम ने यादव को पकड़ा और पूछताछ करने पर उसने चोरी की बात कबूली. अधिकारी ने बताया कि यादव को यहां की एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया और कल तक के लिए उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

SI News Today

Leave a Reply