Thursday, September 19, 2024
featuredदेश

पार्किंग को लेकर हुए विवाद में IT इंजीनियर की हत्या….

SI News Today

पुणे: कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में एक आईटी इंजीनियर की जान चली गई. इंजीनियर की लोहे की रॉड और पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी गई. मृतक 39 वर्षीय इंजीनियर नेविले बाटलीवाला की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. यह घटना शनिवार शाम को पुणे के कोंडवा इलाके में हुई थी. पुलिस ने बताया कि नेविले बाटलीवाला का पड़ोस में रहने स्थित एक टूरिस्ट कंपनी के ड्राइवरों के बीच पिछले कई दिनों से कार पार्किंग को लेकर विवाद चल रहा था. घटना वाले दिन बाटलीवाला अपने घर पर की छत पर पार्टी कर रहा था.

कई दिनों से था विवाद
पुलिस ने बताया कि नेविले के घर के सामने कार पार्किंग के दौरान ड्राइवर और दो लोगों के साथ कहासुनी हुई थी. इस तरह का विवाद कई दिनों से चल रहा था. घटना वाले दिन बाटलीवाला ने ड्राइवर को फिर से उसके घर के सामने कार खड़ी करने के लिए मना किया. इस दौरान विवाद इतना बढ़ गया कि मौके पर पहुंचे टूरिस्ट कंपनी के मालिक और दो ड्राइवरों ने बाटलीवाला पर लोहे का रॉड तथा पत्थरों से हमला कर दिया. गंभीर रूप से घायल इंनेविले को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

खुद ही पहुंचा अस्पताल में
कोंडवा पुलिस ने बताया कि इस मामले में टूरिस्ट कंपनी के मालिक श्रीगणेश रास्कर और कंपनी के दो ड्राइवर योगेश काडवे और विक्रम भोंबे पर हत्या का मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि घायल नेविले ने खुद ही पुलिस को फोन किया था और खुद ही अस्पताल में भर्ती हुआ था.

SI News Today

Leave a Reply