Friday, September 20, 2024
featuredदेश

हिंदुओं को दबाने और देश पर राज करने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे मुसलमान: बनवारी लाल सिंघल

SI News Today

राजस्थान के अलवर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल ने सोमवार मुसलमानों को लेकर दिए अपने विवादित बयान पर अड़े रहकर सियासी पारा बढ़ा दिया। समाचार एजेंसी से उन्होंने कहा कि हिंदू एक और दो बच्चे पैदा कर रहे हैं, उन्हें उनको शिक्षित करने की चिंता है, जबकि मुसलमानों को इस बात की चिंता है कि देश पर राज कैसे किया जाए। शिक्षा और विकास उनके लिए मायने नहीं रखते हैं। उन्होंने कहा कि यह उनकी व्यक्तिगत विचारधारा है। इससे पहले रविवार को उन्होंने फेसबुक पर मुसलमानों को लेकर अपने विचार रखे थे।

उन्होंने पोस्ट में लिखा था कि मुसलमान देश पर राज करने के मकसद से ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं। वे हिंदुओं को उनके ही देश में किनारे करने के लिए आबादी बढ़ा रहे हैं। वे चाहते हैं कि देश में मुस्लिम राष्ट्रपति, मुस्लिम प्रधानमंत्री और राज्यों में मुस्लिम मुख्यमंत्री हो।

उन्होंने लिखा था कि बहुसंख्यक होने पर मुसलमानों की राजनीति चलेगी, वे हिंदुओं को निचले स्तर के नागरिक की तरह जीने पर मजबूर करेंगे। उनका एक मात्र उद्देश्य है आबादी बढ़ाकर देश पर राज करना। वे हिंदुओं को द्वारा दिए जाने वाले कर का भी उपभोग कर रहे हैं। इसलिए ऐसा कानून बनाना चाहिए जिससे हिंदू हो या मुस्लिम सभी को दो ही बच्चे पैदा करने की अनुमति हो।

सिंघल ने मुस्लिम विरोधी बातों को जारी रखते हुए कहा था कि मुस्लिम 2030 तक देश में बहुसंख्यक होने के लिए 10 से 14 बच्चे तक पैदा कर रहे हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि बच्चे पैदा करने के लिए मुसलमान बीवियों तक को खरीद रहे हैं। सिंघल ने कहा कि अगर मुसलमान बहुसंख्यक हो गए तो हिंदू देश में हाशिये पर चले जाएंगे।

उन्होंने कहा था कि हिंदू आधुनिक जैवनशैली अपनाने के तहत ज्यादा पैसा खर्च कर रहे हैं जबकि अलवर और भरतपुर में मुसलमान हथियार खरीद रहे हैं। अपनी पोस्ट के बचाव में उन्होंने कहा कि एक टीवी डिबेट में पेश किए गए एक संत के आंकड़ों को देखने के बाद उन्हें लगा कि लोगों को मुस्लिमों के षड़यंत्र बारे में जागरूक किया जाए।

सिंघल ने दावा किया कि मुसलमान देश को मुस्लिम राष्ट्र घोषित कराने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुस्लिम बंगाल और बिहार से लड़कियां खरीदकर अपने मकसद को पूरा करने के लिए ज्यादा बच्चे पैदा कर रहे हैं।

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने नेताओं को विवादित बयानों से बचने की सलाह दे चुके हैं, लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं पर उनकी बात का कुछ असर होता नहीं दिखाई दे रहा है।

SI News Today

Leave a Reply