Wednesday, September 18, 2024
featuredदेश

प्रधानमंत्री मोदी ने किया विपक्ष महागठबंधन पर जमकर वार, कहा तेल और पानी का है मेल, न पानी बचेगा न तेल

SI News Today

Prime Minister Modi attacked the alliance and said that there is a combination of oil and water in which there will be no water or oil.

        

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर से विपक्षी महागठबंधन पर वार करते हुए कहा कि 2019 का चुनाव विपक्षी दलों के लिए के तेल और पानी का मेल हो गया है। जिसमें तेल और पानी दोनो ही काम नही करता है। दरअसल प्रधानमंत्री मरेंद्र मोदी ने दैनिक जागरण को इंटरव्यू दिसा था जिसमें उन्होंने विपक्ष के संभावित गठबंधन को लेकर टिप्पणी की थी। उनका कहना था कि विपक्षियों को उनकी लोकप्रियता का खूब अंदाजा है, तभी तो वो अकेले के दम पर हमारे विपक्ष में चुनाव नही लड़ सकते। पीएम मोदी ने कहा कि जनता ने एक के बाद एक राज्य में उनको भरोसा दिलाया है। इन सभी पार्टियों के पास तो समय बहुत था, लेकिन ये सब तो भाई-भतीजावाद, भ्रष्टाचार व कुशासन में लगे थे। इसके आगे उन्होंने कहा कि जनता सब समझ गई है कि हमारी विकास की केमिस्ट्री से समुदाय, जाति, वर्ग व धर्म आधारित उनके चुनावी अंकगणित की कोई भी प्रतिस्पर्धा नही है। इतना ही नही इसके आगे उन्होंने विपक्षी गठबंधन की अपेक्षा एनडीए की तारीफ करके कहा कि यह गठबंधन मजबूरी का नही होने की वजह से लोग इस पर विश्वास करते हैं।

आपको बता दे कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरव्यू के जरिये यह भी कहा कि जनता ता सपनी विकास है और वो सिर्फ और सिर्फ विकास चाहती है जिसको पूरी बीजेपी और एनडीए की ही सरकार कर सकती है। करोड़ों परिवार को आज सकारात्मक बदलाव की अनुभूति हो रही है, और विपक्षियों के पास तो मोदी बनाम गठबंधन बनाने की मजबूरी है क्योंकी असके अलावा उनके पास और कोई रास्ता बचा ही कहां रह गया है।

हालांकि ऐसा पहली बार नही हो रहा है जब पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन पर हमला बोला हो। इसके पहले भी वो कई बार इस पर वार कर चुके है। जी हां जब सदन के अंदरजी हां जब अविश्वास प्रस्ताव  के समय सदन के अंदर ही प्रधानमंत्री ने विपक्षियों पर अपना शिकंजा कसा था। उन्होंने कहा था कि यह विपक्ष के प्रस्ताव को परीक्षण है सरकार का नही। आज देश ने विपक्ष की नकारात्मकता देखी है। और यह कैसी नकारात्मकता है, य कैसा विरोध का भाव है, जिसमें न तो बहुमत है, न ही नंबर है फिर भी अविश्‍वास प्रस्ताव आया है। वहीं पीएम मोदी ने राहुल गांधी के गले मिलने पर भी शिकंजी कसते हुए कहा था कि चर्चा-बिना के, बिना वोटिंग के मुझे उठने को कहा गया था, लेकिन यहां से तो उठाने व बैठाने का अधिकार तो जनता पास है। जो कहते थे कि हम खड़े होंगे तो वो खड़े नहीं हो पाएंगे, लेकिन आज मैं खड़ा भी हूं और 4 साल के काम पर अड़ा भी हूं। इसके पहले भी उन्होंने एनआई के एक इंटरव्यू में कहा था कि महागठबंधन का टूटना तो निश्चित है पर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि यह चुनाव से पहले टूटता है या बाद में।

SI News Today

Leave a Reply