Friday, September 20, 2024
featuredदेश

रमन सिंह की बेटी अस्मिता जल्‍द कर सकती हैं राजनीति में एंट्री!

SI News Today

छत्‍तीसगढ़ में आने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टियों ने कमरकस ली है. इसी बीच खबर है कि छत्तीसगढ़ के सीएम डॉक्‍टर रमन सिंह की बेटी डॉक्‍टर अस्‍मिता राजनीति में एंट्री कर सकती हैं. महाराणा प्रताप जयंती के मौके पर राजपूत समाज रायपुर में एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने जा रहा है. इस कार्यक्रम की कमान प्रदेश के मुख्यमंत्री की बेटी अस्मिता सिंह ने अपने हाथों में ली हैं. चुनावी साल में अस्मिता की ऐसे कार्यक्रमों में सक्रियता का अंदाजा लोग कुछ और ही लगा रहे हैं. हालांकि अस्मिता सिंह किसी भी राजनीतिक कदम को मानने से इनकार कर रही हैं.

अस्मिता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी कुछ तस्‍वीरें पोसट करते हुए इस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए लिखा है कि देश के गौरव, हम सब के प्रेरणा स्‍त्रोत, राजपूत कुल दीपक, हिन्दू हॄदय सम्राट प्रातः स्मरणीय श्री महाराणा प्रताप सिंह जी की जन्म जयंती उत्सव की तैयारियों का जायजा लिया उपरांत मीडिया के मित्रों से बातचीत की.

9 मई बुधवार को महाराणा प्रताप जयंती पर राजपूत समाज एक भव्य आयोजन के जरिए रायपुर में शक्ति प्रदर्शन करने जा रहा है. राजपूत समाज का कहना है कि महाराणा प्रताप ने न केवल राजपूत बल्कि समाज के हर वर्ग के लोगों के लिए काम किया है. राजपूत निस्वार्थ सेवा संघ की अध्यक्ष डॉ. ईला कलचुरी कहती हैं कि इस आयोजन के बहाने हम हर जाति वर्ग तक यह बताना चाहते हैं कि हम दलित, आदिवासी, ओबासी सवर्ण हर वर्ग के साथ हैं और सभी को अब संगठित होने की जरूरत है.

इस आयोजन की बड़ी खास है कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की बहन और राजपूत समाज की अध्यक्षा ईला कलचुरी अपनी भतीजी और मुख्‍यमंत्री की बेटी अस्मिता सिंह के साथ प्रेस वार्ता में नजर आईं. मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह के राजनीति में आने के बाद डॉ. अस्मिता सिंह के भी राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply