Friday, September 20, 2024
featuredदिल्लीदेश

रिश्ते हुए फिर शर्मसार, बड़े भाई ने 8 साल की बहन से किया रेप

SI News Today

Relationships again shamed, 12 years old elder brother raped his 8-year-old sister.

       

दिल्ली।

दिल्ली पुलिस डेटा के मुताबिक राजधानी दिल्ली में रोजाना दो से ज्यादा चाइल्ड रेप केस के मामले दर्ज किए जाते हैं। इस डेटा के मुताबिक पिछले साल कुल मिलाकर 894 चाइल्ड रेप केस के मामले दर्ज किए गए थे, जिसमे अकेले 30 अप्रैल के बाद से ऐसे 282 मामले सामने आ चुके हैं।

ज्यादातर ऐसे मामलों में अपने ही रिश्तों को तारतार करते हैं। फ़िलहाल एक ऐसी ही शर्मनाक घटना को फिर किसी अपने ने ही अंजाम दिया है जिसमें एक 12 साल के भाई ने अपनी ही 8 वर्षीय सगी छोटी बहन के मासूम बदन को अपने नापाक हाथों से गन्दा कर दिया। घटना दिल्ली के आदर्श नगर इलाके की है, जहाँ पुलिस को सोमवार को एक स्थानीय अस्पताल से सूचना मिली कि एक बच्ची को भर्ती कराया गया है जिसके गुप्तांगों से बहुत अधिक खून बह रहा है. लड़की ने एक काउंसलर को बताया कि जब उसके मम्मी-पापा बाहर गए हुए थे तो उसके बड़े भाई ने उसको दबोच लिया था और गन्दी हरकत की।

दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बच्ची से मुलाकात के बाद एक बयान में बताया कि लड़की का एक बड़ा ऑपरेशन कराना पड़ा और उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। लड़की के माता-पिता काफी गरीब हैं और दोनों दैनिक मजदूर के तौर पर काम करते हैं।उन्होंने दिल्ली सरकार की तरफ से बच्ची के इलाज के लिए मदद करने का ऐलान भी किया।

SI News Today

Leave a Reply