Tuesday, October 22, 2024
featuredटेक्नोलॉजीदेश

रिलायंस जियो Prime Membership 31 मार्च को समाप्त होगी: आगे क्या होगा ?

SI News Today

मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली दूरसंचार प्रमुख ने एक साल की अवधि के लिए सब्सिडी रिचार्ज विकल्प और अतिरिक्त लाभ देने के वादे के साथ 99 रुपये की प्राइम सदस्यता की शुरुआत की।

जियो प्राइम सदस्यता, जो पिछले साल 1 अप्रैल को लागू हुई, 31 मार्च तक वैध हैं। अब, समाप्ति की समाप्ति की समाप्ति के साथ, यह आशा की जाती है कि जियो जल्द ही एक घोषणा करेगी।

हालांकि अभी तक आधिकारिक कुछ भी नहीं है, यह उम्मीद की जाती है कि कंपनी पूरी तरह से प्राइम सब्सक्रिप्शन के साथ दूर हो जाए या इसे मुफ्त सेवा के रूप में पेश करे।
कंपनी को नि: शुल्क से सशुल्क सेवाओं में स्थानांतरित करने के लिए प्राइम सदस्यता की शुरूआत ग्राहकों को बनाए रखने के लिए एक वफादारी कार्यक्रम के रूप में शुरू की गई थी।
पहले चरण में, प्राइम सदस्यता को सीमित अवधि की पेशकश के रूप में विज्ञापित किया गया था। हालांकि, समय बीत जाने के बाद, कंपनी ने अधिक ग्राहकों को पाने के लिए सदस्यता की पेशकश जारी रखी। अब, जियो के आधिकारिक पोर्टल के मुताबिक, सेवाओं का कोई उल्लेख नहीं है जो कंपनी गैर-प्रमुख उपभोक्ताओं को प्रदान करती है। इसलिए, यह मानना ​​सुरक्षित है कि सदस्यता आधारित सदस्यता कार्यक्रम अंततः ख़त्म हो सकता है।

@TheSuneelMaurya

SI News Today

Leave a Reply