Friday, September 20, 2024
featuredदेशबिहार

तेज प्रताप की शादी में लौट रहे RJD के 4 नेताओं की सड़क दुर्घटना में हुई मौत!

SI News Today

road accident

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप के विवाह समारोह से लौटते समय एक सड़क हादसे में पार्टी के किशनगंज जिलाध्यक्ष समेत चार नेताओं की मौत हो गई. अररिया जिले के सिमराहा थाना अंतर्गत पोठिया गांव में यह घटना हुई. एक्सीडेंट इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़े गए.

किशनगंज के जिलाध्यक्ष इंतेखाब आलम उर्फ बबलू का वाहन डिवाडर तोड़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चला गया जहां सामने से आ रहे ट्रक से उसकी टक्कर हो गई. इस घटना में वाहन में सवार बबलू तथा तीन अन्य की मौत हो गई.

फारबिसगंज अनुमंडल पुलिस अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि मरने वालों में बबलू के अलावा पूर्व मंत्री इस्लामुद्दीन के पुत्र इकरामुल हक बागी, दिघलगंज प्रखंड प्रमुख पप्पू तथा वाहन चालक शामिल हैं. ये सभी राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बडे बेटे तेजप्रताप यादव की पटना में आयोजित विवाह समारोह में शिरकत करने के बाद किशनगंज लौट रहे थे.

शादी समारोह से लौटते समय सुबह करीब 5 बजे जब गाड़ी फारबिसगंज सरसी पुल के पास पहुंची, उस समय यह हादसा हुआ. एक्सीडेंट इतना बड़ा था कि कार का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से खत्म हो गया. कार में सवार सभी की मौके पर ही मौत हो गई.

बताया जाता है कि पोठिया गांव के निकट वाहन चालक को नींद आ गई. इस कारण वाहन अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक से टकरा गया. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है.

SI News Today

Leave a Reply