Sunday, September 8, 2024
featuredटेक्नोलॉजीदेश

कौन है ये शख्श जो इतनी बेहूदगी से एक जानेमाने पत्रकार को गालियां दे रहा है..

SI News Today
Who is this person who is giving abusive language to reproach a well-known journalist?

     

इस देश में अगर बोलने की इतनी आज़ादी है कि आप अपनी भड़ास किसी पर भी और कहीं भी निकल सकते हैं वर्ना आपको खुद पता है कि विदेशों में खासकर मुस्लिम देशों में खुलकर खिलाफत करने का अंजाम क्या होता है. अभी कल से सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खुद जानेमाने पत्रकार और जी न्‍यूज के एंकर सुधीर चौधरी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है।

इस वीडियो में एक आदमी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सुधीर चौधरी उन्हें मुस्लिम विरोधी बता रहा है। वीडियो में दिखने वाला ये आदमी सुधीर चौधरी से इस कदर नाराज है कि उसने उन्हें कुत्ते का पिल्ला तक कह दिया। चौधरी को गालियां देने वाला आदमी उस बात का हवाल दे रहा है जिसमे उन्होंने अपने एक टीवी शो में शटलकॉक बुर्के में भारत में आने वाले खतरे पर एक रिपोर्ट दिखाई थी, उसी के कारण उनके विरोध में इतना नाराज था कि वीडियो में सुधीर चौधरी को कुत्ते का पिल्ला तक कह डाला। वो कहते हुए साफ़ दिख रहा है कि ये बात हमारे धर्मग्रंथों या हदीस का अपमान करने वाली है। बुर्का और नकाब पहनने वाली औरतों को ये शटलकॉक कहता है। बुर्का और नकाब इसीलिए दुनिया में लाए गए हैं ताकि औरतों को मर्दों की बुरी नजर से बचाया जा सके। लेकिन ये कुत्ते का पिल्ला हमारे धर्मग्रंथों में बताई गई बातों को ही बुरा बता रहा है। अपनी बात में वो ये भी जोड़ता है कि हमारी औरतें इसलिए बुरका पहनती है ताकि उनको निर्भया जैसा हश्र न देखना पड़े।

बोलने की आज़ादी हो तो आप कुछ भी सोशल मीडिया में बोल देंगे और सोचते हैं कि आप बच जायेंगे ऐसा नहीं है। बाकि आप खुद समझदार है कि जब इंसान कि नियत ही खराब हो तो औरत का कोई भी लिबास उसे महफूज नहीं रख सकता। आप आये दिन खुद ही रोज टीवी में अख़बारों में देखते पढ़ते हैं कि उक्त जगह पर बाप ने अपनी बेटी को भाई ने अपनी बहन को इत्यादि…..

SI News Today

Leave a Reply