Saturday, September 21, 2024
featuredबिहार

बीजेपी नेता के भतीजे को मारी गोली,हुयी मौत….

SI News Today

इन दिनों पूरे बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं, पुलिस का ख़ौफ़ अपराधियों के अंदर से लगभग खत्म हो चुका है. अभी अभी बक्सर से एक बड़ी खबर आ रही है. अपराधियो का बोल-बाला बिहार के हर क्षेत्र में है. सरकार भले ही सुशासन की बात करे और समर्थ भले ही राज्य के मुखिया को सुशासन बाबू कहे लेकिन अखबार के पन्ने कुछ और ही हकीकत बयान करते है,क्योकि सुशासन बाबू के राज में मर्डर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

अपराधिक गतिविधियों को अंजाम देते हुए देर रात भाजपा सिमरी मंडल के महामंत्री श्री दयाशंकर राय के भतीजे राजेश राय को गोली मार दी. जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि राजेश गया में रहकर टूर एंड ट्रैवेस एजेंसी चलाते थे. अपने काम के सिलसिले में वो पटना आए थे जिसके बाद गया जाने के क्रम में एनएच-83 पर कड़ौना ओपी से महज सौ गज की दूरी पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद उनकी इनोवा गाड़ी को भी लूट लिया. जिस गाड़ी को काको थाना क्षेत्र के सुखदेव बिगहा गांव स्थित एक ईट भट्ठे से बरामद किया गया है. इस पूरे मामले को लूट की नियत से घटना को अंजाम देने की नजर से देखा जा रहा है. बरहाल अपराधियो के घर पकड़ के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.समाचार लिखे जाने तक अपराधी पुलिस कि गिरफ्त से बाहर है.

SI News Today

Leave a Reply