Friday, September 20, 2024
featuredबिहार

मिस्ड कॉल से प्यार फिर शादी जानिए मामला…

SI News Today

एक अनोखी प्रेम कहानी सामने आयी है जहा एक मिस्ड कॉल से लड़का और लड़की को प्यार हो गया. लड़की के मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आया तो लड़की ने फोन करने वाले लड़के को डांट दिया. एक दिन दुबारा फिर उसी लड़के का मिस्ड कॉल आया और उसने सॉरी कहा, फिर बातचीत का सिलसिला चल निकला. लड़का पास के ही गांव का था. दोनों एक-दूसरे से मिले और फिर प्यार हो गया

इस बात की भनक घर वालों को लगने से पहले ही दोनों शादी करने के इरादे से घर छोड़कर फरार हो गए और मंदिर जाकर शादी रचा ली. शादी के बाद लड़का अपनी दुल्हन को लेकर अपने घर पहुंचा तो घरवाले देखकर हैरान हो गए, घर में तनातनी चली लेकिन बहू को लोगों ने अपना लिया. अभी चार दिन ही बीते थे कि लड़के के घर पुलिस की टीम पहुंची और दुल्हन को दूल्हे समेत गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने यह कार्रवाई लड़की के पिता द्वारा दायर की गई प्राथमिकी के बाद की. घटना सिवान जिले की है, जहां सीतामढ़ी पुलिस ने नवादा जिले के बोधी बीघा गांव के रहने वाले प्रीतम चौहान द्वारा दर्ज कराई गई अपहरण की प्राथमिकी से पर्दा हटाते हुए छापेमारी कर जीबी नगर थाने के चौकी हसन गांव से एक युवती को प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

जोड़े ने बताया कि दोनों ने अपनी मर्जी से घर से भागकर सीवान पहुंचे और आने के बाद कचहरी रोड स्थित दुर्गा मंदिर में शादी रचा ली. सीतामढ़ी थाने से आई पुलिस ने छापेमारी करते हुए प्रेमी राजू कुमार राम व प्रेमिका बबीता को प्रेमी के घर से गिरफ्तार कर लिया. प्रेमिका के पिता ने दर्ज कराई थी प्राथमिकी, प्रेमी-प्रेमिका के भागने के बाद नवादा जिले के बोधी बीघा गांव निवासी पिता ने अपनी पुत्री को शादी के नियत से अपहरण कर लेने की लिखित आवेदन सीतामढ़ी थाने में दिया.

SI News Today

Leave a Reply