Saturday, September 21, 2024
featuredदिल्ली

सरेआम रॉड और बेसबॉल बैट से महिला की पिटाई, हुई मौत

SI News Today
Woman beaten by serum rod and baseball bat, died

दिल्ली के सड़कों पर महिला की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला को लाठी और रॉड से बेरहमी से पिटा गया है. महिला को इस कदर पीटा गया था कि बाद में उस महिला की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक उस महिला की पिटाई किसी और ने नहीं बल्कि उसके रिश्तेदारों ने ही संपत्ति विवाद के चलते की थी. लेकिन, महिला की पिटाई की सारी वारदात घटनास्थल के नजदीक लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो ने एक बार फिर साफ कर दिया है कि दिल्लीवासी कितने उदासीन हो चुके हैं. पिटाई के इस पूरे वाक्ये के दौरान किसी भी शख्स ने महिला को बचाने की कोशिश तक नहीं की. दिल्ली वाले वहां सिर्फ तमाशबीन बने रहे.

संपत्ति का चल रहा था झगड़ा
जानकारी के मुताबिक पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में संपत्ति विवाद में तीन भाइयों के बीच झगड़ा शुरू हुआ था. इसमें अपने पति को बचाने के लिए पहुंची महिला पर उसके जेठ और उसके चार बेटों ने लोहे की रॉड और बेसबॉल के बल्ले से हमला कर दिया. सिर में चोट लगने के कारण महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई. जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक का नाम फरीदा (उम्र 55 साल) है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फरीदा के जेठ मूसा (उम्र 70 साल) को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मूसा के चारों बेटे फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

सीसीटीवी में कैद हो गई घटना
महिला की पिटाई की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जहां पर बीच सड़क पर महिला और महिला को बचाने आई उसकी बेटी को आरोपी जेठ मूसा और उसके चारों बेटे ने लोहे की रॉड और बेसबॉल के बल्ले से हमला करने लगे. इस दौरान कोई भी व्यक्ति उस महिला और लड़की के मदद के लिए सामने नहीं आया बल्कि भीड़ अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे और फरीदा भीड़ के सामने लोहे की रॉड और बेसबॉल के बल्ले से पिटती रही. यह घटना एक बार फिर वही सवाल खड़ी करती है कि क्या यही है दिल्ली दिल वालों की… जहां पर बीच सड़क पर महिला पर हमला होता है और लोग तमाशबीन की तरह तमाशा देखते रहते हैं.

दर्ज हुआ हत्या का केस
शुरुआती जांच में पता चला है कि फरीदा के पति हैदर ओर उसके तीनों भाइयों के बीच दिल्ली और गांव की संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. बुधवार शाम करीब सवा 6 बजे हैदर की मूसा और शमशाद से कहासुनी हो गई. झगड़े में उनकी पत्नियां और बच्चे भी शामिल हो गए. इस दौरान मूसा और उसके चार बेटों ने फरीदा के सिर पर लोहे की रोड व बेसबॉल बैट से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद हैदर के बयान पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

SI News Today

Leave a Reply