Sunday, September 8, 2024
featuredउत्तर प्रदेशलखनऊ

दिनेश शर्मा ने चुराया पत्रकार श्वेता सिंह का ट्वीट!

SI News Today

पाकिस्तान से आए एक 4 महीने के बच्चे का भारत में इलाज किए जाने की घटना फिलहाल चर्चा में है। इस बच्चे का एक महीने पहले नोएडा के जेपी हॉस्पिटल में इलाज किया गया था, जिसे मंगलवार 18 जुलाई को डिस्चार्ज किया गया है। पाकिस्तानी बच्चे का भारत में इलाज किए जाने को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था। अपनी नाराजगी जाहिर करने वालों में कई पत्रकार और राजनेता शामिल थे। बुधवार रात उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम और भाजपा नेता दिनेश शर्मा ने भी इस मुद्दे पर एक ट्वीट किया। हालांकि कुछ यूजर्स ने दावा किया कि यह ट्वीट उन्होंने एंकर श्वेता सिंह से कॉपी किया है।

दरअसल एक ट्विटर यूजर गौरव सिंह सेंगर ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इनमें एक ट्वीट डॉ. दिनेश शर्मा के अकाउंट से किया गया है जबकि इसी तरह का दूसरा ट्वीट पत्रकार श्वेता सिंह के अकाउंट पर दिखाया गया है। दरअसल दिनेश शर्मा ने अपने ट्वीट में लिखा था, ” चीन ने पाक के लिए सड़क बनवाई? अस्पताल नहीं बनवाया मित्र पाकिस्तान के लिए? वैसे ये लोग भारत आते हैं चीन क्यों नहीं जाते इलाज के लिए।” वहीं श्वेता शर्मा ने भी एक ट्वीट इससे कई घंटे पहले किया था जिसमें लिखा था, “चीन ने सिर्फ सड़क बनाई? अस्पताल नहीं बनाया बेस्ट फ्रेंड पाकिस्तान के लिए? वैसे ये चीन क्यों नहीं चले जाते इलाज के लिए?”

शेयर किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, श्वेता सिंह ने 19 जुलाई को सुबह 9 बजे यह ट्वीट किया था। जबकि उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने 19 जुलाई को रात 9.41 पर यह ट्वीट किया था। गौरव सिंह सेंगर ने इन स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा, “यूपी के माननीय डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा जी ने चुराया वरिष्ठ पत्रकार श्वेता सिंह का ट्वीट…
इतने बुरे दिन या मेरे मौला …..क्रेडिट तक नहीं दिया..”

SI News Today

Leave a Reply