Friday, September 20, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

आजम खान बोले- मुसलमान क्या हिंदू की भी नहीं बन सकी योगी सरकार…

SI News Today

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और अखिलेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे आजम खान ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार को निशाने पर लिया और कहा कि एक साल के कार्यकाल में सीएम योगी किसी के भी ऩरोसे पर खरा नहीं उतर सके। आजम ने कहा कि मुसलमानों की बात तो छोड़ दीजिए, हिन्दू-हिन्दू की रट लगाने वाले योगी जी तो हिन्दुओं के भी हितैषी नहीं बन सके। उन्होंने कहा कि योगी जी और उनकी सरकार एक साल का जश्न मना रही है लेकिन जनता एक साल के अंदर ही उनका हिसाब कर रही है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर जनता द्वारा किया गया हिसाब का नतीजा है।

सपा के फायरब्रांड नेता ने कहा कि इस एक साल में योगी आदित्यनाथ जी न घर के रहे न घाट के। जनता ने उन्हें आइना दिखा दिया है। आजम ने कहा कि यहां तक योगी जी ने भी जिस बूथ पर लोकसभा उप चुनाव में वोट डाला था, वहां भी बीजेपी हार गई। सहयोगी दलों की नाराजगी पर चुटकी लेते हुए आजम खान ने कहा कि उनसे भी इनलोगों ने कोई वादा किया होगा और जब वादे पूरे नहीं हो रहे होंगे तो नाराजगी लाजमी है। आजम ने कहा कि सारे सहयोगी दल अब तो यही कहते फिर रहे हैं कि उनके साथ बीजेपी ने छल किया है। उनसे झूठ बोला गया था, धोखा हुआ।

जब आजम खान से सपा नेता आनंद भदौरिया द्वारा योगी आदित्यनाथ को बंदर कहने के बावत सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो उस महाशय को नहीं जानते जिनके कथन के बारे में पूछ रहे हैं लेकिन बंदर पर कुछ कहेंगे तो लोग उसे भी हिन्दू-मुस्लिम का रंग दे देंगे। इसलिए वो फिलहाल योगी सरकार के एक साल के कार्यकाल पर ही बोलेंगे। गौरतलब है कि आनंद भदौरिया ने सोमवार (19 मार्च) को ट्वीट किया था जिसमें योगी आदित्यनाथ को बंदर करार दिया गया था। इसके जवाब में योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बंदर तुम्हारी लंका जला देगा।

SI News Today

Leave a Reply