Thursday, September 19, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

सपा महिला नेता ने सपना चौधरी को दिया डांस का चैलेंज…

SI News Today

समाजवादी पार्टी की एक महिला नेता ने अपना डांस वीडियो जारी कर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को चैंलेज किया है। समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय सचिव तरन्नुम परवीन उर्फ रेखा ने कहा है कि वह सपना चौधरी से अच्छा डांस कर सकती हैं। ईटीवी भारत यूपी नाम के यूट्यूब चैनल पर तरन्नुम परवीन का डांस वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में वह एक पुराने गाने पर थिरकती हुई दिखती हैं। इसके बाद वह पत्रकारों से कहती हैं- ”सपना चौधरी जी जिस तरह से पूरे इंडिया में अपनी कला के प्रति और स्टेज शो कर-करके इतनी फेमस हुई हैं, बिग बॉस में भी गई थीं, लेकिन हमारे जिले में फतेहपुर में जब आ रहीं, 11 मार्च को आने वाली हैं, तो मुझे भी जैसे कि मुझे प्रतिभा और अपना टैंलेंट और इतना हुनर खुद है कि मैं दिखाना चाहती हूं कि सपना से अच्छा ही करके ही मैं उनके ही सॉन्ग पे करके दिखाऊंगी और 20 उतरूंगी, 19 नहीं उतरूंगी, चैलेंज है मेरा, और फ्री डांस भी… फ्री डांस भी करना चाहूंगी, फ्री डांस कोई भी हो, जैसे फिल्मी हो, कुछ भी हो, मैं करने को तैयार हूं और मेरा चैलेंज है ये सपना जी को।”

बता दें कि सपना चौधरी के डांस वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार है, उनके चाहने वालों की तादात भी लंबी-चौड़ी है। पिछले सीजन के रियलिटी शो बिग बॉस में भी सपना चौधरी नजर आई थीं। हरियाणी गानों पर सपना चौधरी के डांस को खूब पसंद किया जाता है। उनकी इसी लोकप्रियता ने उन्हें बिग बॉस के घर पहुंचा दिया था। अब 11 मार्च को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में उनका डांस का कार्यक्रम रखा गया है। सपना चौधरी के कार्यक्रम के बारे में बताते हुए तन्नुम परवीन ने उन्हें चैलेंज किया है।

तरन्नुम परवीन ने दावा किया है कि वह किसी भी शैली के नृत्य में सपना चौधरी से अच्छा डांस कर सकती है। उन्होंने दावा किया कि उनका डांस सपना चौधरी के डांस के मुकाबले 20 साबित होगा, 19 नहीं। स्थानीय मीडिया के अनुसार तन्नुम परवीन ने यह भी कहा कि वह फिल्मों में काम करने के लिए मुंबई का रुख कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो सपना चौधरी से मुकाबला जरूर करना चाहेंगी।

SI News Today

Leave a Reply