Saturday, September 21, 2024
featuredदुनिया

पूर्व पत्नी ने इमरान खान को दी जीत की बधाई..

SI News Today
Former wife congratulated Imran Khan for his victory.

     पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ नेशनल इलेक्शन में लीड कर रही है. क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान इन दिनों पूरी दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहे हैं. इमरान खान पाकिस्तान के अगले प्रधानमंत्री बनने को तैयार है. दुनिया भर से उन्हें जीत की बधाई मिल रही है. इसी बीच उनकी पूर्व पत्नी जेमाइमा गोल्डस्मिथ ने भी उन्हें बधाई दी. बता दे की इमरान खान की शादी जेमाइमा गोल्डस्मिथ से 1995 हुई थी. इसके बाद 2004 में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. इमरान खान इन चुनाव में लीड कर रहे हैं.

इमरान की पूर्व पत्नी जेमाइमा ने ट्वीट किया ’22 साल बाद, अपमान, बाधाओं और बलिदान के बाद मेरे बच्चे का पति पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री होगा. यह संघर्ष का एक नया अध्याय है, विश्वास और हार को स्वीकार किया है. अब यह याद रखना उनके लिए एक चुनौती है कि उन्होंने राजनीति में क्यों प्रवेश किया. इमरान खान को बधाई.

इमरान की पार्टी पीटीआई नेशनल असेंबली क्षेत्रों के 272 सीटों में से 120 पर आगे है जबकि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पार्टी पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज 65 सीटों पर पीछे है। पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी 44 सीटों पर आगे बढ़ रही है जबकि अन्य 17 सीटों पर आगे हैं। पाकिस्तान के चुनाव आयोग (ईसीपी) ने आधिकारिक तौर पर फिलहाल परिणाम की घोषणा नहीं की है।

SI News Today

Leave a Reply