Friday, September 20, 2024
featuredदुनियादेश

शादी की सालगिरह पर रोमांटिक हुआ यह पूर्व पाक दिग्गज…

SI News Today

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वकार यूनुस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वेडिंग एनिवर्सरी के दिन वकार यूनुस ने अपनी पत्नी फरयाल यूनुस को ट्विटर के जरिए एक प्यारा सा मैसेज किया। वकार ने वाइफ को एनिवर्सरी विश करते हुए लिखा, ‘अपने जीवन में मैंने कई एग्रीमेंट्स, कॉन्ट्रेक्ट्स और एंडोर्समेंट साइन किए हैं। लेकिन 18 साल पहले तुम्हारे साथ किया हुआ एग्रीमेंट मेरे जीवन का सबसे खास एग्रीमेंट है”। इतने सालों तक हर सुख-दुख में मेरा साथ देने के लिए दिल से शुक्रिया डॉक्टर फरयाल वकार #लव यू #हैपी वेडिंग एनिवर्सरी’। वकार यूनुस के इस ट्वीट को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं, फैंस को अपने क्रिकेटर का यह रोमांटिक अंदाज बेहद भा रहा है। इस ट्वीट को कई फैंस ने रि-ट्वीट किया है, इतना ही नहीं अपने पति का यह संदेश पढ़कर फरयाल यूनुस ने भी जवाब दिया। फरयाल ने लिखा, ” शादी की सालगिरह आपको भी बहुत-बहुत मुबारक हो, लेकिन आप इससे बेहतर तस्वीर डाल सकते थे”। फैंस के अलावा पाकिस्तानी क्रिकेटर ने भी वकार यूनुस के ट्वीट को रि-ट्वीट किया।

पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटर इमरान खान ने लिखा, ”वकार भाई आप मेरे इंस्पिरेशन हो, भाभी के साथ आपको देखकर अच्छा लगा। ये जोड़ी यूं ही सलामत रहे”। इसके अलावा पाकिस्तानी क्रिकेट सलमान बट ने भी दोनों को सालगिरह की बधाई दी। इन दोनों के अलावा भी कई क्रिकेट दिग्गजों ने उनको ट्विटर पर बधाई दी।2003 में वकार यूनुस पाकिस्तान टीम की कप्तान कर चुके हैं।

वकार की कप्तानी में टीम कुछ खास कमाल नहीं कर सकी, 2003 वर्ल्ड कप में टीम जल्द ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई। वकार ने इसके ठीक एक साल बाद 2004 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया।इसके बाद एक बार फिर साल 2006 में वकार बतौर गेंदबाज कोच के रूप में पाकिस्तान टीम के साथ जुड़ गए। वकार यूनुस अपना ज्यादा से ज्यादा समय अब परिवार के साथ ही व्यतीत करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply