Sunday, September 8, 2024
featuredदुनियादेश

वायरल हुआ ‘प्लास्टिक’ के पत्ता गोभी का वीडियो, लोगों ने बताया चीन की करतूत

SI News Today

सोशल मीडिया पर पत्ता गोभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स पत्ता गोभी को काफी देर तक जलाने की कोशिश कर रहा है लेकिन पत्ता गोभी बिल्कुल भी नहीं जला। जब इस शख्स ने पत्ते को खींचा तो वो प्लास्टिक की तरह खिंच गया। फेसबुक पर इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि ये पत्ता गोभी प्लास्टिक की बनी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो हरियाणा के अंबाला जिले का है। सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ये वीडियो वायरल होने लगा। बताया जा रहा है कि जब ये वीडियो हरियाणा के स्वास्थ्य विभाग के पास पहुंचा तो इस वीडियो को बनाने वाले की तलाश शुरू हो गई। जब वीडियो बनाने वाला शख्स मिला तब उसने उन लोगों के सामने भी पत्ता गोभी को जलाकर दिखाया। ये भी बताया जा रहा है कि गोभी को प्लास्टिक की तरह जलता देखने के बाद इसके जांच के आदेश दे दिये गए हैं।

‘प्लास्टिक के पत्ता गोभी’ के इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने इसे अपने घर पर भी ट्राइ किया। एक अन्य शख्स ने फेसबुक पर एक वीडियो अपलोड कर बताया कि जब उसने ये वीडियो देखा तो उससे रहा नहीं गया। उसने हकीतत जानने के लिए इसे अपने किचन में भी ट्राइ किया। इस शख्स के साथ बी ठीक वैसा ही हुआ जैसा वीडियो उस वायरल वीडियो में नजर आया था।

वीडियो देख लोग इसे अपलोड करने वाले को धन्यवाद दे रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि ये सब चीन की करतूत है। इस गोभी को चाइनीज़ गोभी बताते हुए कुच यूजर्स चाइनीज़ प्रोडक्ट्स से दूर रहने की नसीहत भी दे रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply