18+featuredकामसूत्र

पहली बार करने जा रहे है Sex, इन टिप्स से बने बेड किंग

शारीरिक सफाई: अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है तो अपने शरीर की अच्छी तरह सफाई कर ले. ख़ास कर गुप्तांग की. जल्दबाज़ी ना करे: पहली बार में जल्दबाज़ी होना आम बात है. लेकिन जितना हो सके खुद पर काबू रखे, जल्दबाज़ी करने के चक्कर में कोई गलती ना करे.

फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव: अपने पहले सेक्स अनुभव को और ज्यादा एक्सोटिक बनाने के लिए फ्लेवर्ड कंडोम का चुनाव करे. इससे आपके पार्टनर को भी सेक्स में और ज्यादा आनंद की अनुभूति होगी.

फोरेप्ले: अगर आप पहली बार सेक्स करने जा रहे है तो इस बात का ज़रूर ध्यान रखे की महिलाओ को फोरेप्ले में सबसे ज्यादा मज़ा आता है. फोरेप्ले पर ही आपकी और आपके पार्टनर की संतुष्टि निर्भर करती है. इसलिए सेक्स करने से पहले फोरेप्ले पर फोकस करे.

वीमेन न टॉप: ये सेक्स पोजीशन आपके फर्स्ट सेक्स अनुभव को शानदार बना देगी. साथ ही इस पोजीशन की मदद से आप अपनी पार्टनर को जल्दी संतुष्ट करने में भी सफल होंगे.

डौगी स्टाइल: ये महिलाओ की पसंदीदा सेक्स पोजीशन है. अगर आप अपने फर्स्ट सेक्स में इस पोजीशन का इस्तेमाल करेंगे तो आपकी पार्टनर आपसे खुश होगी.

पोर्न एक्ट्स ना दोहराये: कई युवा पहली बार सेक्स करने पर पोर्न एक्ट्स दोहराने की कोशिश करते है. जो की आपके और आपके पार्टनर के लिए खतरनाक साबित हो सकता है. इसलिए इस काम को रहने ही दे. और जितना हो सके अपने फर्स्ट सेक्स को नेचुरल तारीक से करने की कोशिश करे.

Leave a Reply

Exit mobile version