featured

अच्छा रहा ‘बिंदू’ का पहला संडे, ओपनिंग से बढ़कर हुई कमाई

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू ने बॉक्स ऑफिस पर 7.35 करोड़ की कमाई कर ली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने अपने पहले संडे पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने रविवार को 2.50 करोड़ रुपए कमाई। वहीं रिलीज के दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ की कलेक्शन की थी। सोमवार यानी 15 मई को फिल्म ने 85 लाख रुपए की कलेक्शन की।

फिल्म की शुरुआत अभिमन्यू यानी बूबला (आयुष्मान खुराना) से होती है। वह एक एडल्ट बुक राइटर है और अपनी अगली किताब तैयार करने की कोशश में है। अपने काम में सफल होने के बाद भी अभिमन्यू खुश नहीं है। उसके कुछ फैन्स हैं तो कुछ लोग एसे हैं जो उसे नापसंद करते हैं। अभिमन्यू को ट्रैक पर लाने के लिए उसके मम्मी पापा तलाक का नाटक करते हैं। अभिमन्यू घर आता है तो एक बंगाली स्टाइल वेलकम मिलता है। यहां आकर उसकी कुछ पुरानी यादें ताजा होती हैं। जो कई साल पहले उसने दबा दी होती हैं। उसे याद आती है बिंदी जिसे एक समय वह बेहद प्यार करता था।

फिल्म के पहले हिस्से में अभिमन्यू और बिंदू की पिछली जिंदगी और आज दिखाती है। फिल्म अभिमन्यू की सोच के आधार पर चलती है। फिल्म मेकर्स ने बिंदी के करिदार को मिस्ट्री बनाकर रखा है।

परिणीति और आयुष्मान साथ में बेहद अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के पहले हिस्से के हाईलाइट आयुष्मान खुराना और हिट रेट्रो गाने हैं। फिल्म में कुछ गलतियां भी हैं। फिल्म में जो समय दिखाया गया है उसमें गलतियां हैं। फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है। सचिन जिगर ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म एक हल्की-फुल्की रोमांटिक कहानी है। अगर आप म्यूजिक लवर हैं तो यह फिल्म देख सकते हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version