featured

आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को जल्द बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं और इसके ​लिए वह कोई मौका छोड़ते हुए नजर नहीं आ रहे। हाल ही में इस सलमान खान फिल्म को नया प्रोजेक्ट मिला है जो इससे पहले धर्मा प्रोडक्शन के पास था। हालांकि इससे पहले पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और कैटरीना कैफ को लेकर ‘रात बाकी’ को एक बड़े बजट की रोमांटिक फिल्म बनाए जाने को लेकर विचार किया था। वहीं जैसे ही फवाद इस फिल्म से बाहर हुए और सलमान ने इस प्रोजेक्ट को टेक ओवर किया तो उन्होंने इस फिल्म में आयुष को कास्ट करने के बारे में विचार किया।

खबर है कि इस फिल्म में कैटरीना कैफ लीडिंग लेडी हो सकती हैं। कैटरीना और सलमान इन दिनों फिल्म टाइगर जिंदा है में साथ काम कर रहे हैं। सलमान से ब्रेकअप होने का बावजूद कैटरीना खान परिवार के अभी भी काफी नजदीक हैं। आयुष और अर्पिता की शादी साल 2014 में हुई थी और अब दोनों का एक बेटा भी है। पिछले काफी समय से आयुष अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खासा चर्चा में हैं।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी आयुष फिल्म ट्यूबलाइट में एक स्पेशल रोल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। सलमान इन दिनों टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। फिलहाल वह फिल्म ट्यूबलाइट के ट्रेलर लॉन्च के लिए मुंबई में मौजूद हैं। कुछ दिनों पहले ही ट्यूबलाइट का टीजर रिलीज किया गया जिसे यूट्यूब पर 48 घंटे के अंदर कई लाख लोगों ने देखा। ट्यूबलाइट का एक गाना रेडियो भी रिलीज किया जा चुका है।

कबीर खान सलमान के साथ इससे पहले बजरंगी भाईजान और एक था टाइगर बना चुके हैं। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया था। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है। फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी।

Leave a Reply

Exit mobile version