featured

इस एक्ट्रेस को पसंद है खुद को हॉट कहलावाना, सलमान की को-स्टार रह चुकी है

सलमान खान ने बॉलीवुड को कई सेक्सी और गुड लुकिंग एक्ट्रेसेस दी हैं, उनमें से एक हैं सना खान। इन्होंने सलमान के साथ फिल्म जय हो में काम किया था। फिल्म ज्यादा नहीं चली लेकिन सना की ग्लैमरस अदाओं ने सबका मन मोहा। सना खान की पर्सनेलिटी में अब काफी बदलाव आ चुका है। वे काफी हॉट और बोल्ड हो चुकी हैं। बीते साल उन्होंने वजह हो तुम में काम किया था। इस फिल्म के जरिए उन्होंने अपनी बोल्ड इमेज से पहचान बनाई है। उनके इस अवतार देखकर हर कोई उनके हुस्न का मुरीद हो गया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी पर्सनेलिटी दी दीवानी सना खान खुद भी हैं। वे अपने मैंटेन फिगर को लेकर कहती हैं कि उनके जैसा फिगर हर किसी को नहीं मिलता।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सना खान को जब कोई हॉट बोलता है कि उन्हें काफी अच्छा फील होता है। जी हां, सना को कोई हॉट कहे तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं बल्कि अच्छा लगता है। सना कहती हैं कि उनके ऐसी बॉडी सभी को नहीं मिलती इसलिए कोई मुझे हॉट कहता है यह मुझे अच्छा लगता है। मुझे अपनी बॉडी पर नाज़ है।

सना के मुताबिक हॉटनेस सिर्फ जिस्म या चेहरे में नहीं होती। उन्होंने कहा कि वे ऐसी वीमेन से भी मिली हैं जो बिना एक्सपोज किए भी काफी सेक्सी लगती हैं। आपको बता दें कि सना खान अब अक्षय कुमार की फलम ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में लीड भमिका में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Exit mobile version