featured

‘ए जेंटलमैन’ का सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की अपकमिंग फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ में सिद्धार्थ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सिद्धार्थ का यह नया लुक काफी चौंकाने वाला है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ ने अपने पहले लुक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने एक नीला शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहनी हुई है। इस नए अवतार में सिद्धार्थ सिर्फ खूबसूरत नहीं बल्कि एक ‘अच्छे लड़के’ की तरह दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में सिद्धार्थ एक ‘सुंदर’ और ‘सुशील’ लड़के गौरव की भूमिका निभा रहे हैं। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा है- “मैं जानता हूं सुशील लोग बिल्कुल तुम्हारी तरह होते हैं

सिद्धार्थ के पहले लुक से फिल्म में उनके कैरेक्टर का तो अंदाजा लग गया, अब देखना ये है कि फिल्म में जैकलीन का किरदार क्या होगा? माना जा रहा है कि फिल्म में जैकलीन सिद्धार्थ के अपोजिट एक बैड गर्ल के किरदार में हो सकती हैं, इसीलिए लोग जैकलीन के फर्स्ट लुक का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। एक्शन और कॉमेडी से भरपूर यह फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। फिल्म को बॉलीवुड निर्देशक राज निधिमोरु और डीके निर्देशित कर रहे हैं। पहले इस फिल्म का नाम ‘रिलोडेड’ रखा गया था जिसे बाद में बदलकर ‘ए जेंटलमैन’ कर दिया गया। माना जा रहा था कि यह फिल्म ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘बैंग-बैंग’ का सीक्वल होगी लेकिन फिल्म से जुड़े लोगों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है।

फिल्म की टैगलाइन है ‘सुंदर, सुशील, रिस्की’। जिससे फिल्म की कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म के अब तक दो पोस्टर जारी किए जा चुके हैं। पहले पोस्टर में सिद्धार्थ हाथ में बंदूक लिए जैकलीन को बचाते हुए नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे पोस्टर में वह एक हाथ में कूकर और दूसरे हाथ में बंदूक लिए खड़े हैं। दोनों पोस्टर से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में सिद्धार्थ एक ऐसा किरदार निभा रहो हैं जो वैसे तो ‘सुंदर’ और ‘सुशील’ है लेकिन जरुरत पड़ने पर रिस्क लेने से भी पीछे नहीं हटता। फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसका सपना बस इतना है कि उसका एक घर हो जिसमें वह अपनी ड्रीमगर्ल के साथ रह सके, लेकिन एक गलत पहचान की वजह से वह और उसकी प्रेमिका एक बड़े संकट में फंस जाते हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version