featured

करीना कपूर खान ने मैगजीन के लिए कराया रॉयल फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक मैगजीन के लिए लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें करीना ब्लू कलर के गाउन में नजर आ रही हैं। करीना ब्लू कलर के गाउन में बेहद ही खूबसूरत ​लग रही हैं। इन तस्वीरों में करीना का स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा है। पिछले कुछ दिनों से लगातार करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में करीना ने एक कमर्शियल के लिए फोटोशूट करवाया था जिसके लिए वह लंदन गई थीं।

करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम किया। करीना ने बहुत सी महिलाओं को प्रेरणा की दी कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया जा सकता है। इतना ही नहीं दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना ने जल्द काम करना शुरू ​कर दिया था। कुछ दिनों पहले करीना दो दिन के फोटोशूट के लिए दुबई भी गई थीं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोटोशूट लग्जरी याट पर किया गया। करीना ने दी गई थीम के मुताबिक पांच तरह के कास्टूम बदले। इस फोटोशूट की थीम रॉय वेडिग रखी गई और करीना इसके लिए बिल्कुल पर्फेक्ट चॉइस थी।

आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी। करीना जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी। इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर दिखाई देंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी।

तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। करीना आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। वहीं टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक करीना के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर उन्हें एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। जिसके लिए दोनों के बीच बात भी चल रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version