featured

कोच विवाद में कूदे एक्टर केआरके, कहा- अनिल कुंबले ईमानदार थे

अपने विवादित ट्वीट से हमेशा चर्चा में बने रहने का प्रयास करने वाले बलीवुड एक्टर कमाल राशीद खान उर्फ केआरके ने इस बार विराट कोहली को निशाने पर लिया है। अनिल कुंबले के भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद खबरें उड़ रही हैं कि शायद उनकी जगह रवि शास्त्री को टीम इंडिया का कोच बनाया जा सकता है। इसी खबर के लिंक को ट्वीट करते हुए केआरके ने विराट कोहली पर हमला किया है। केआरके ने लिखा कि कुंबले ईमानदार थे, रवि शास्त्री कोच के तौर पर कोहली को इसीलिए पसंद आएंगे क्योंकि वो भी उनकी ही तरह बड़े भ्रष्ट हैं। आपको बता दें कि अनिल कुंबले ने टीम इंडिया के कोच पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जाता है कि कप्तान विराट कोहली और कुंबले के बीच अनबन चल रही ती जिसके चलते वेस्ट इंडीज़ दौरे से पहले ही कुंबले ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद रवि शास्त्री के कोच बनने की खबर पर बॉलीवुड एक्टर कमाल राशीद खान ने अपने ट्वीट में शास्त्री और कोहली दोनों को भ्रष्ट बताया है।

केआरके के इस ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने उनकी खइंचाई करते हुए लिखा कि विराट कोहली ने देश और इंडियन क्रिकेट के लिए इतना कुछ किया है आपको उनके बारे में बोलने से पहले सौ बार सोचना चाहिए। वहीं कुछ यूजर्स ने केआरके के साथ अपनी सहमति जताते हुए लिखा कि पहली बार आपने सही लिखा है।

Leave a Reply

Exit mobile version