featured

टीवी की दुनिया के सबसे हॉट डैडी बने अर्जुन बिजलानी

कलर्स चैनल के टीवी सीरियल ‘नागिन 2’ के जाने-माने एक्टर अर्जुन बिजलानी टेलीविजन की दुनिया के सबसे ‘हॉट डैडी’ बन गए हैं। हाल ही में एक वेबसाइट द्वारा करवाए गए एक सर्वे में अर्जुन बिजलानी को उनके प्रशंसकों नें सबसे ज्यादा वोट किया। सर्वे में टेलीविजन के सबसे पसंदीदा डैड के लिए वोट करने को कहा गया था जिसमें अर्जुन को सबसे ज्यादा 49 प्रतिशत वोट मिले। अर्जुन ने यह मुकाम टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ के शब्बीर अहलूवालिया तथा ‘नागिन 2’ के ही करणवीर बोहरा को हराकर हासिल किया है। शब्बीर जहाँ इस सर्वे में दूसरे सबसे पसंदीदा डैडी बने हैं वहीं करणवीर को इस लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल हुआ है। शब्बीर को 35 प्रतिशत लोगों ने ‘हॉटेस्ट डैडी’ माना है जबकि करणवीर को इस मामले में 17 प्रतिशत वोट ही मिले।
टेलीविजन की दुनिया में ‘चॉकलेट ब्वॉय’ के रुप में मशहूर अर्जुन बिजलानी को देखकर नहीं लगता कि वह एक बच्चे के पिता हैं। लोग अब तक उनके ‘मिले जब हम तुम’ में निभाए गए उस किरदार को नहीं भूल पाए हैं जिसमें अर्जुन कॉलेज ब्वॉय की भूमिका में हैं और जब से आज तक उनके लुक में बहुत बदलाव नहीं आया है। अर्जुन अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं। वह अपने बेटे के साथ खींची गयी तस्वीर, सेल्फी और वीडियोज़ लगातार सोशल मीडिया पर अपलोड करते रहते हैं।
टीवी एक्टर्स अपने बच्चों के साथ खींची गई खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालकर अपने प्रशंसकों को यह बताते रहते हैं कि वो व्यस्त होने के बावजूद अपने बच्चों को पर्याप्त वक़्त देते हैं। उनमें से कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो अपने बच्चों को सेट पर भी लेकर आते हैं जैसे कुछ दिनों पहले लंदन से छुट्टी बिताकर लौटे करणवीर बोहरा अपनी जुड़वा बेटियों के साथ सेट पर दिखाई दिए थे।

Leave a Reply

Exit mobile version