featured

तो क्या संजय ने छोड़ी थी रितिक-टाइगर वाली ये फिल्म, जानिए…

मुंबई: हाल ही में यशराज ने घोषणा की है कि रितिक रोशन और टाइगर के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं और फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद करेंगे। लेकिन अब इस फिल्म के बारे में एक नयी खबर यह आ रही है कि यह फिल्म पहले संजय दत्त की कमबैक फिल्म होने वाली थी। चूंकि रितिक से पहले फिल्म उन्हें ही आॅफर की गयी थी।

जब संजय दत्त ने लेकिन फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें यह कई हॉलीवुड फिल्मों का मिश्रण लगी। ऐसे में संजय को लगा कि लोग उन्हें लेकर इन बातों की शिकायत कर सकते हैं कि वह हॉलीवुड की फिल्मों की नकल वाली फिल्मों से अपनी कमबैक फिल्म कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिये और उन्होंने तय किया कि वह भूमि के साथ कमबैक करेंगे।

अब यह तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही स्पष्ट होगा कि स्क्रिप्ट में बदलाव हो रहे हैं या फिर ये वही स्क्रिप्ट है। वही दूसरी तरफ खबर यह भी है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स करीना कपूर ख़ान से बातचीत कर रहे हैं। साथ ही उनकी विशलिस्ट में कटरीना कैफ का भी नाम शामिल है। कटरीना के साथ रितिक ने दो फिल्में की हैं। दोनों कामयाब भी रही हैं। करीना कपूर ख़ान के साथ रितिक ने यादें और मुझसे दोस्ती करोगे में काम किया है।लेकिन दोनों नाकामयाब रही हैं, दोनों साथ में शुद्धि भी करने वाले थे। लेकिन बाद में दोनों ने कदम पीछे खींच लिये।

करीना-रितिक के अफेयर की बात तो जगजाहिर है। अब ऐसे में इस फिल्म से दोनों साथ आते हैं या नहीं या यशराज कटरीना को ही अपनी पहली विशलिस्ट में शामिल करता है, यह तो आनेवाले वक्त में ही पता चलेगा। बता दें कि हाल ही में करीना और रितिक जब एक पार्टी में मिले तो दोनों ने एक दूसरे से काफी खुशमिजाजी से बातचीत की। मुमकिन हो सकता है कि ये जोड़ी एक बार फिर से परदे पर लौटें।

Leave a Reply

Exit mobile version