featured

बिग बॉस 11: जानिए सलमान खान से पहले दिन कौन आ रहा मिलने?

सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस के सीजन 11 को होस्ट करते हुए 1 अक्टूबर से नजर आने वाले हैं। ऐसे में बहुत से फैंस यह जानना चाहते होंगे कि आखिर ओपनिंग के दिन दंबग खान के साथ कौन नजर आएगा। पिछले साल यानि सीजन 10 के ओपनिंग डे पर भाईजान दीपिका पादुकोण के साथ दिखे थे। इल बार उनके साथ कोई और नहीं बल्कि जुड़वा 2 की पूरी टीम दिखाई देगी। टीम ओरिजनल जुड़वा से रिएलिटी शो के स्टेज पर मिलेगी। शुक्रवार को इसके लिए शूटिंग की जाएगी। इस बात को फिल्म के प्रवक्ता ने खुद कंफर्म किया है।

अब क्योंकि एक ही स्टेज पर वरुण धवन और सलमान खान नजर आने वाले हैं। ऐसे में उम्मीद है कि दर्शकों को डबल फन देखने को मिलेगा। इस दौरान दोनों टन टना टन गाने पर साथ में डांस करते हुए नजर आएंगे। यह देखना दोनों के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। कल यानी 27 सितंबर को वायकॉम 18 के सीओओ राज नायक के साथ मिलकर सलमान खान ने बिग बॉस को लॉन्च किया। इस मौको पर उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए।यहां उनसे उस खबर पर कमेंट करने को कहा गया जिनमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस के प्रति सीजन के लिए इस बार वो 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं।

जहां इस सवाल पर सलमान खान मुस्कुरा दिए वहीं वायकॉम 18 के सीओओ (चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर) राज नायक ने इसका जवाब दिया। उन्होंने कहा- सलमान खान इतने सस्ते में नहीं आते। इससे वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। अपनी सैलरी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में एक्टर हंसने लगे वहीं वो सभी सवालों के मस्ती भरे अंदाज में जवाब देने के लिए तैयार थे।

इसी बीच एक शख्स ने उनसे पूछा कि क्या वो इस घर में कंटेस्टेंट बनकर जाना चाहेंगे। जिसके जवाब में भाईजान ने कहा- मेरे लिए वहां सर्वाइव कर पाना काफी मुश्किल होगा। दो दिनों में मैं लोनावला (जहां बिग बॉस की शूटिंग होती है) की जेल में होउंगा। जब सलमान से पूछा गया कि जितने सीजन उन्होंने होस्ट किए हैं उनमें उन्हें कौन सा पसंद है तो एक्टर ने कहा- पांचवा, पांचवा।

Leave a Reply

Exit mobile version