featured

सलमान खान ने शादी को बताया पैसे की बर्बादी, और प्यार को जरूरत!

सलमान खान का कहना है कि वह शादी को पैसे की ‘बर्बादी’ और प्यार को ‘जरूरत’ समझते हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा, ‘अगर मेरे पास कोई आकर शादी के बारे में पूछता है तो मैं बता देता हूं कि मैं शादी में यकीन नहीं रखता हूं। मेरे हिसाब से शादी पैसे की बर्बादी है।’

द एशियन एज की एक रिपोर्ट के अनुसार, इंटरव्यू में सलमान खान से प्यार को लेकर भी उनकी राय पूछी गई। उन्होंने कहा,”मैं प्यार में किसी भी तरह का यकीन नहीं रखता हूं। मुझे नहीं लगता कि इस शब्द ‘प्यार’ के बने रहने की कोई वजह है, बल्कि असली शब्द ‘जरूरत’ है। प्यार इस बात पर निर्भर करता है कि किसे किसकी ज्यादा जरुरत है। या फिर किस समय किसे किसकी जरूरत है। ऐसे में जरूरत ही हमेशा हमारे आसपास बनी रहती है।”

सलमान ने इसे और स्पष्ट करते हुए कंपैनियनशिप की बात की। उन्होंने कहा, ‘जब आप लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहते हैं तो एक इमोशनल कनेक्ट हो होता है, आप एक-दूसरे की कमियां जान जाते हैं। आपको और दूसरी चीजों के बारे में भी पता होता है। आप साथ खुश रहते हैं लेकिन प्यार एक जरूरत ही है।’

इस इंटरव्यू में सलमान से उनके नेचर में बदलाव को लेकर भी सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा, “मैं वही हूं जो कि पहले था। मैं अभी भी रिक्शे में बैठता हूं, टहलता हूं, साइकलिंग करता हूं। मैंने अभी कुछ दिन पहले ही साइ​कलिंग की है। एक वक्त था जब मैं निराशा से घिर चुका था। मैंने कभी इसके बारे में बात करना सही नहीं समझा और वक्त के साथ चीजें अच्छी होती चली गईं।”

बता दें कि सलमान खान शादी कब करेंगे इसकी चर्चा पिछले कई सालों से होती रही है। इसके साथ ही साथ उनकी लाइफ में आने वाली उनकी कथित गर्लफ्रेंड्स को लेकर भी ढेर सारी खबरें बनती रही हैं। लेकिन अभी तक ना तो सलमान ने अपनी शादी की कोई प्लानिंग की ओर इशारा किया है और ना ही अपनी किसी गर्लफ्रेंड से रिलेशनशिप को मीडिया में स्वीकारा है। अब इस ताजा इंटरव्यू में शादी और प्यार को लेकर उनकी राय सुनने के बाद लगता भी नहीं की वह फिलहाल शादी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version