featured

30 लाख का लहंगा पहनकर दीपिका ने किया था डांस, जानिए…

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म पद्मावती रिलीज से कई दिनों पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर रही है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर ये फिल्म कभी ट्रेलर को लेकर, कभी पोस्टर को लेकर तो कभी गानों को लेकर चर्चा में बनी हुई है। फिल्म को किसी ना किसी मुद्दे पर आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है तो वहीं तारीफ करने वालों की संख्या भी कम नहीं है। एक बार फिर पद्मावती फिल्म चर्चा में है और इस बार इसके चर्चा में होने का कारण दीपिका की ड्रेस है। खबर के मुताबिक दीपिका ने पद्मावती के ‘घूमर’ गाने में जो ड्रेस पहनी है उसकी कीमत 30 लाख रुपए है।

पद्मावती फिल्म का घूमर गाना 25 अक्टूबर को रिलीज किया गया था। इस गाने में दीपिका ने राजस्थानी पोशाक पहनी है। इस राजस्थानी ड्रेस में दीपिका बेहद सुंदर लग रही थीं। वहीं उन्होंने इस गाने पर झूम-झूम कर डांस भी किया। दीपिका ने इस गाने को लेकर कहा था कि यह गाना सबसे कठिन गानों में से एक था। दीपिका ट्वीट कर बताती हैं, ‘अब तक मैंने जितने गाने शूट किए उन कठिन गानों में से एक यह गाना भी काफी कठिन था।’ 25 अक्टूबर को रिलीज किए गए घूमर गाने ने लोगों के दिलों में बेहद ही खास जगह बना ली है। इस गाने को अभी तक 21,854,301 बार देखा जा चुका है।

बता दें कि फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की भूमिका निभा रही हैं और इसकी शूटिंग के दौरान उन्होंने बेहिसाब राजसी गहने और जेवर पहने थे। बेहिसाब गहनों और खूबसूरत साड़ियों में सजीं दीपिका ने लाखों का दिल जीत लिया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने फिल्म के लिए जो कपड़े पहने थे उनमें से कुछ का वजह 30 किलो से भी ज्यादा था। फिल्म में दीपिका जहां रानी पद्मावती का रोल निभा रही हैं तो वहीं शाहिद कपूर रावल रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। रणवीर सिंह इस फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आने वाले हैं। पद्मावती 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

Leave a Reply

Exit mobile version