featured

‘तू आशिकी’ की लीड एक्‍ट्रेस को Kiss न करने की मिलेगी ये सजा, जानिए रिपोर्ट…

टीवी शो ‘तू आशिकी’ की लीड एक्‍ट्रेस जन्नत जुबिर रहमानी हाल ही में अपने शो के दौरान को-एक्‍टर रित्विक अरोड़ा को Kiss करने से इंकार करने के लिए सुर्खियों में आईं. दरअसल सीरियल में पंक्ति का किरदार निभाने वाली जन्नत और अहान बने रित्विक के बीच एक लव सीन फिल्‍माया जाना था, लेकिन जन्नत की मां को यह पसंद नहीं आ रहा था. वह नहीं चाहती थीं कि उनकी बेटी अभी ऑनस्‍क्रीन किस करे. लेकिन अब खबर आ रही है कि जन्नत की मां का यह विरोध जन्नत को काफी भारी पड़ सकता है. प्रोड्यूसर अब जन्नत को शो से निकाल किसी दूसरी एक्‍ट्रेस को उनकी जगह लेने की तैयारी कर रहे हैं.

एंटरटेनमेंट साइट स्‍पॉटबॉई की खबर के अनुसार जल्‍द ही जन्नत को प्रोड्यूसरों की बात न मानने के चलते शो से निकाला जा सकता है. इस रिपोर्ट के अनुसार लगभग तीन एक्‍ट्रेस का ऑडिशन जन्नत के किरदार के लिए हो भी चुका है. सबसे पहले इसके लिए एक्‍ट्रेस हैली शाह को फोन गया. कलर्स चैनल के ही सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास’ में नजर आ रहीं एक्ट्रेस हैली की करीबी दोस्त ने स्पॉटबॉयई को बताया, ‘हां, हैलो को शो ‘तू आशिकी’ में जन्नत की जगह रिप्लेस करने के लिए अप्रोच किया गया. हालांकि, कुछ प्रोजेक्ट्स के लिए पहले ही उनकी डेट्स बुक हैं. इसलिए वह प्रोड्यूसर्स को कोई कमिटमेंट नहीं दे पाईं.”

इसके अलावा सीरियल ‘चंद्रकांता’ और ‘चंद्र नंदिनी’ की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और ‘साथ निभाना साथिया’ फेम तान्या शर्मा का भी इस रोल के लिए ऑडिशन हो चुका है. बता दें, ‘तू आशिकी’ शो के प्रोड्यूसर महेश भट्ट हैं. आपको बता दें कि जन्नत अपने पंक्ति के किरदार में काफी पॉपुलर हैं और उनकी रित्विक के साथ नजर आ रही केमिस्‍ट्री को दर्शक काफी पसंद करते हैं. अब देखना होगा कि क्‍या पंक्ति के किरदार में कोई नया चेहरा नजर आता है या जन्नत ही इस रोल में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Exit mobile version