featured

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ के आगे टिक पाएगी अक्षय की फिल्म, जानिए कमाई…

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर की फिल्म ‘पैडमैन’ को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है। फिर भी फिल्म सिनेमाघरों में मजबूती से टिकी हुई है। दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है। इसके चलते फिल्म अपने 2 हफ्ते में ठीक-ठाक बटोरने में कामयाब है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 2.10 करोड़ रुपए कमाए थे। शनिवार को फिल्म ने 3.15 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म का कलेक्शन 3.78 करोड़ रुपए रहा। सोमवार को फिल्म ने कमाए 1.50 करोड़ रुपए। मंगलवार को फिल्म की कमाई 1.25 करोड़ रही। बुधवार को फिल्म के कलेक्शन में गिरावट आई और फिल्म ने 1 करोड़ रुपए ही कमाए।

वहीं गुरुवार को भी फिल्म ने एक करोड़ रुपए की कमाई ही की। इसी के साथ ही फिल्म पैडमैन का टोटल कलेक्शन 76.65 करोड़ रुपए हो गया है। आपको बता दें, अपने पहले हफ्ते में अक्षय, सोनम और राधिका स्टारर फिल्म पैडमैन ने 62.87 करोड़ रुपए कमाए थे। दूसरे हफ्ते में फिल्म ने 13.78 करोड़ रुपए कमाए। अक्षय हर बार अपनी फिल्म के जरिए एक सोशल मैसेज लेकर सामने आते हैं। इससे पहले अक्षय फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के साथ दर्शकों के सामने आए थे।

फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा। वहीं गवर्नमेंट के सहयोग से भी इस फिल्म को देश भर के गांव में दिखाया गया। वहीं इस बार अक्षय फिल्म पैडमैन के जरिए एक बेहद संजीदा मुद्दा लेकर सबके समक्ष आए थे। फिल्म देखने वालों ने पैडमैन की खूब तारीफें भी की। लेकिन कमाई के मामले में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। वहीं अब 23 फरवरी को फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ रिलीज हो चुकी है। देखना अब ये है कि फिल्म इन दोनों फिल्मों के आने के बाद भी क्या सिनेमाघरों में टिकी रहती है।

Leave a Reply

Exit mobile version