featured

‘बाहुबली 2’ चीन में मचा रही धमाल! जानिए कमाई…

एक्टर प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली 2’ साल 2017 में रिलीज हुई थी और फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और देश के साथ-साथ विदेशों में भी अच्छी कमाई की थी. जिसके बाद हाल ही में इस फिल्म को चीन में रिलीज किया गया है. फिल्म को चीन में भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है और यह फिल्म कमाई के मामले में सीक्रेट सुपरस्टार, हिंदी मीडियम के बाद तीसरे स्थान पर है. यहां तक की फिल्म में सलमान खान की बजरंगी भाईजान को भी पीछे छोड़ दिया.

चीन में इस साल अब तक भारत की 4 फिल्में रिलीज हुई है. इनमें ‘हिंदी मीडियम’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘बाहुबली 2’ का नाम शामिल है. इस फिल्म को चीन में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्शक के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने 16.14 करोड़ का कारोबार किया था जिसके बाद फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है और फिल्म ने दूसरे दिन 19.64 करोड़ का कारोबार किया. इस तरह फिल्म ने अब तक 39.89 करोड़ का कारोबार कर लिया गया है.

हालांकि, आपको बता दें कि चीन में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म दंगल अब तक सबसे आगे है. इस फिल्म ने चीन में 1200 करोड़ का कारोबार किया था. हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि बाहुबली 2 इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं. फिलहाल बाहुबली 2 की वर्ल्ड वाइड कमाई 1800 करोड़ से ज्यादा है. बता दें, इस फिल्म का निर्देशन एसएस राजमौली ने किया है. फिल्म से प्रभास रातों रात भारत के सबसे बड़े स्टार बनकर उभरे थे. अब साहो प्रभास की अगली फिल्म होगी जो इस साल रिलीज होने के लिए तैयार है.

Leave a Reply

Exit mobile version