featured

दीपिका पादुकोण ने नेहा धूपिया के साथ कुछ इस तरह की मस्ती, जानिए रिपोर्ट…

बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर सुर्खियों में रहे। फिल्म के रिलीज होने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जश्न मनाते हुए भी स्पॉट की गई हैं। हाल ही में दीपिका पादुकोण ‘बीएफएफ वोग’ चैट शो में अपनी छोटी बहन अनीशा के साथ पहुंची थी। सोशल मीडिया पर दीपिका का एक वीडियो शेयर किया जा रहा है जिसमें वह मस्ती करते नजर आ रही हैं। दीपिका ने फिल्म को लेकर मीडिया से बातचीत में कहा था कि वह फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबर को लेकर परेशान नहीं है, उम्मीद है फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे। संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म की दर्शक तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं फिल्म में दीपिका के अभिनय की सराहना भी कर रहे हैं। दीपिका पादुकोण चैट शो में शो की होस्ट नेहा धूपिया के साथ मस्ती की। दीपिका के वीडियो को एक यू-ट्यूब चैनल बॉलीवुड नाउ ने शेयर किया है।

दीपिका पादुकोण ने वीडियो में ब्लू कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं तो वहीं नेहा धूपिया ने ब्लू कलर की जींस और टॉप पहना हुआ है। वीडियो में नेहा और दीपिका मस्ती करते भी नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण से नेहा धूपिया ने यह भी सवाल किया था कि उनके फेवरेट को एक्टर कौन हैं तो दीपिका की बहन ने रणबीर कपूर का नाम लिया तो दीपिका ने फिल्म ‘पीकू’ के एक्टर इरफान खान का नाम लिया।

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में नेहा दीपिका और उनकी बहन अनीशा के साथ पोज देते हुए भी नजर आ रही हैं। इसके बाद दीपिका नेहा के शो ‘बीएफएफ वोग’ में फनी कैटवॉक करते हुए भी नजर आ रही हैं। दीपिका की फनी कैटवॉक को देखकर नेहा धूपिया भी हंसी नहीं रोक पाती हैं। बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर खासा सुर्खियों में रही। फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज के बाद वह सेलिब्रेट करते भी नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Exit mobile version