featured

मीशा ने दिया पापा शाहिद कपूर को सरप्राइज! जानिए कैसे…

Meesha gave a surprise to Shahid Kapoor! Know how …

@shahidkapoor 

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये फिल्म बिजली चोरी की समस्या पर बनाई जा रही है. लेकिन शूटिंग के दरम्यान शाहिद से मिलने एक ऐसी क्यूट स्टार पहुंचीं जिसने शाहिद का दिन बना दिया. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर किसने की शाहिद से मुलाकात?
शाहिद कपूर एक बार फिर पिता और मीरा एक बार फिर से मां बनने जा रही हैं. मतलब ये कि शाहिद के घर में एक और सदस्य की एंट्री होने वाली है. इन दिनों शाहिद और मीरा अपने आने वाले दूसरे बच्चे की तैयारियों में लगे हुए हैं.

फिल्म के सेट पर पहुंचीं मीशा
शाहिद कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग सेट पर उन्हें एक सरप्राइज मिला जब उनकी बेटी मीशा कपूर अपने पाप से मिलने पहुंच गईं. दोनों की तस्वीरें हमेशा से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचती रही हैं. शाहिद-मीशा की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्यूट पापा-बेटी की जोड़ियों में से एक है. शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ऐसी तस्वीरों को हमेशा कैप्चर करती रहती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इस बार भी मीरा ने शाहिद और मीशा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. मीरा मे फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा कि, ‘सेट पर पापा के साथ.’

Leave a Reply

Exit mobile version