featured

प्रभास की ‘बाहुबली 2’ ने चीन में सलमान-आमिर को दी मात!

साल 2017 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुलबली 2:द कन्क्लूजन’ का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब आप सोच रहे होंगे फिल्म तो एक साल पहले रिलीज हुई हैं तो आपको बता दें कि बाहुबली चीन के पर्दे पर धमाल मचाने आ चुकी है। यहां फिल्म ने पहले दो दिन ताबड़तोड़ कमाई की है। फिल्म ने पहले ही दिन 19 करोड़ कमा लिए और इसी के साथ आमिर-सलमान की फिल्मों को पछाड़ दिया।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि शुरुआती दो दिनों में फिल्म ने 5.37 मिलियन डॉलर (35.89 करोड़ रुपये) का बिजनेस कर लिया है। यह हफ्ता ‘बाहुबली 2’ के लिए काफी अहम हैं, क्योंकि अगले हफ्ते हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स द इनफिनिटी वॉर’ चीनी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

बता दें कि आमिर की फिल्म दंगल ने पहले दिन 14 करोड़ और सलमान के बजरंगी भाईजान ने 12 करोड़ की कमाई की थी। वहीं एक फिल्म ऐसी भी है जिसका बाहुबली रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई। बाहुबली इरफान खान की हिंदी मीडियम का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी। इस फिल्म ने पहले दिन 24 करोड़ की कमाई की थी।

बाहुबली का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1700 करोड़ रुपए हो चुका है। चीन में भी फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक चीन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने अब तक वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस पर 1753 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है।

Leave a Reply

Exit mobile version