featured

राधिका आप्टे ने शूटिंग के पहले ही दिन जड़ा था एक्टर को थप्पड़, जानिए रिपोर्ट…

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे हाल ही में अपने बीएफएफ राजकुमार राव के साथ एक चैट शो पर पहुंची थी. इस शो के दौरान उन्होंने बहुत से चौकाने वाले खुलासे किए. राधिका ने चैट शो के दौरान बताया कि उन्होंने साउथ के एक पॉपुलर स्टार को अपने साथ बदसलूकी करने पर फिल्म के सेट पर ही थप्पड़ मारा था. बता दें, राधिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी हर बात को बेबाकी से रखती हैं और वह अपनी फिल्मों में भी काफी चेलेंजिंग रोल प्ले करती हैं. राधिका और राजकुमार राव वोग बीएफएफ शो का हिस्सा बने थे.

खबर के मुताबिक इस चैट शो पर नेहा धूपिया के साथ बात करते हुए राधिका ने अपने इस अनुभव के बारे में भी बेबाकी से बात की. उन्होंने बताया कि वह एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रहीं थी और सेट पर उनका पहला दिन था. उसी दिन साउथ के एक पॉपुलर एक्टर ने उनके साथ बदतमीजी की. राधिका ने बताया कि- एक्टर ने सेट पर आते ही उनके पांव को सहलाना शुरू कर दिया था. पहले तो वह हैरान रह गईं लेकिन उन्होंने तुरंत ही एक्टर की इस हरकत का जवाब देते हुए उन्हें थप्पड़ मार दिया.

बड़े पर्दे पर भले ही राधिका और राजकुमार कभी एक साथ नजर ना आए हों लेकिन दोनों के बीच अच्छी कैमिस्ट्री और दोस्ती का सबूत शो देखने पर आपको मिल जाएगा. नेहा के साथ बातचीत करते हुए दोनों एक दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं और दोनों के मस्ती मजाक को देख कहा जा सकता है कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. कुछ वक्त पहले ही इस शो के नए प्रोमो को रिलीज किया गया है जिसमें राजकुमार और राधिका, नेहा के साथ शो पर बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

यहां आपको यह भी बता दें कि इस शो के दौरान जब नेहा ने राधिका से पूछा कि उनके मुताबिक अब किस एक्टर या फिल्ममेकर को रिटारयमेंट ले लेना चाहिए तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने रामगोपाल वर्मा का नाम लिया. उन्होंने कहा कि अब रामगोपाल वर्मा ने बहुत काम कर लिया है और उन्हें अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए.

Leave a Reply

Exit mobile version