featured

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला सलमान खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड….

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ 2016 में रिलीज हुई थी और उस साल की सुपरहिट फिल्मों में से एक रही थी. सलमान खान की हिट फिल्म साबित होने के बाद अब यह फिल्म तेहरन स्पोर्ट्स फिल्म फेस्टिवल की फेवरेट फिल्म बन गई है. इस फिल्म फेस्टिवल में सुल्तान को बेस्ट फिल्म के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया और सलमान खान और अनुष्का शर्मा को बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया.

इस मौके पर अली अब्बास जफर ने कहा, ‘सुल्तान’ ने अपनी प्रभावशाली कहानी के बल पर बोर्डर के बाहर भी अपना जादू चलाया है. मैं और मेरी टीम तेहरन इंटरनेशनल स्पोर्ट्स फिल्म फेस्टिवल को उनके द्वारा फिल्म को दिए गए प्यार के लिए धन्यवाद करते हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर को बेस्ट डायरेक्टर के अवॉर्ड और डिप्लोमा दिया गया है. वहीं अनुष्का शर्मा और सलमान खान को भी अवॉर्ड के साथ-साथ डिप्लोमा भी दिया गया है.

बता दें, ‘सुल्तान’ की कहानी एक पहलवान पर आधारित है जो केवल एक लड़की से प्यार करने के कारण पहलवान बनता है और इसमें जीत भी हासिल करता है. धीरे-धीरे वह अच्छा पहलवान बन जाता है और वह अपनी पहलवानी को ज्यादा महत्व देने लगता है जिस वजह से उसकी पर्सनल लाइफ भी प्रभावित होती है और उसका परिवार बिखर जाता है. हालांकि, अंत में वह केवल अपने परिवार को ही वापस नहीं पाता बल्कि दोबारा से पहलवानी के क्षेत्र में भी कदम रखता है.

Leave a Reply

Exit mobile version