featured

चौथे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं शाहरुख खान, जानिए रिपोर्ट…

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म जीरो की वजह से तो सुर्खियों में हैं ही लेकिन छोटे पर्दे पर वह ‘टेड टॉक्स इंडिया नई सोच’ शो को लेकर भी वह काफी चर्चाओं में हैं. स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में कई जाने-माने लोग अपने जीवन के अनुभवों को शेयर करते हैं. हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने अपने चौथे बच्चे की बात की.

आकांक्षा बोलने में शाहरुख को हो रही थी परेशानी
दरअसल, शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख को आकांक्षा बोलना था लेकिन इस नाम को बोलने में उन्हें काफी दिक्कत हो रही थी. उन्होंने इस नाम को बोलते वक्त कई बार रीटेक भी लिए और बाद में मजार करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे इस नाम को बोलने में काफी रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है. मुझे लगता है कि अब जल्द ही मुझे चौथा बच्चा करना चाहिए, जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा. गौरतलब है कि शाहरुख अक्सर ही अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

मां की तस्वीर फैन्स के साथ की थी शेयर
बता दें, शाहरुख के इस शो को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है और इस शो के सेट पर शाहरुख ने अपनी मां का भी जिक्र किया था और तस्वीर भी दिखाई दी. अपनी मां के बारे में बात करते हुए शाहरुख काफी भावुक हो गए थे. शाहरुख द्वारा दिखाई गई तस्वीर की खास बात यह थी कि उसमें शाहरुख की मां साड़ी में नजर आ रहीं थीं और शाहरुख ने कहा था कि मेरी मां की साड़ी में यही एक तस्वीर है.

Leave a Reply

Exit mobile version