featured

कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते: माधुरी दीक्षित

Sometimes my son does not give me importance: Madhuri Dixit
@MadhuriDixit 

माधुरी दीक्षित नेने का कहना है कि कभी-कभी उनके दोनों बेटे भी उन्हें अहमियत नहीं देते हैं. एक बयान के मुताबिक, ‘डांस दीवाने’ शो के प्रतिभागियों में से एक किशन ने अपनी प्रस्तुति अपनी मां को समर्पित करते हुए लोगों की आंखों में आंसू ला दिए. अपनी प्रस्तुति के बाद किशन ने कहा, “मुझे अपनी मां के फोन को नजरअंदाज करने और उनको अहमियत नहीं देने का पछतावा है.”

माधुरी ने साल 1999 में डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से शादी की थी. इसके बाद उन्होंने कुछ वक्त के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया. वहीं वर्क फ्रंट पर बात करें तो वह जल्द ही मराठी सिनेमा में फिल्म ‘बकेट लिस्ट’ से डेब्यू करने वाली हैं.

माधुरी ने अपने जवाब में कहा, “कभी-कभी मेरे बेटे भी मुझे अहमियत नहीं देते हैं और मुझे उस वक्त बुरा लगता है जब मैं उन्हें बार बार बुलाती रहती हूं लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती. बात यह है कि इस दुनिया में हर मां अपने बच्चों को लेकर संरक्षी होती है.” उन्होंने कहा, “जब मैं छोटी थी तो मैं भी यही किया करती थी लेकिन अब मैं मां हूं तो मुझे पता है कि कैसा लगता है.” बता दें, मुंबई में जन्मी माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘अबोध’ से की थी. इसके बाद उन्होंने कई एक्टर्स के साथ कई फिल्मों में काम किया.

Leave a Reply

Exit mobile version