featuredदेशराज्य

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़, एक शख्स की मौत

मध्य कश्मीर में बडगाम जिले के चदूरा इलाके में मुठभेड़ स्थल के पास पथराव करने वाले प्रदर्शनकारियों के खिलाफ सुरक्षा बलों की कार्रवाई में मंगलवार को एक व्यक्ति की मौत हो गई और चार अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद चदूरा क्षेत्र के दरबाग इलाके को तडक़े घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया।

अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा बलों और छिपे हुए आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो रही थी, उसी समय बड़ी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने कानून प्रवर्तन एजेंसियों पर पथराव शुरू कर दिया। अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति की गर्दन में गोली लगी और उसे यहां अस्पताल ले जाया गया।

उसने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने प्रदर्शनकारियों को तितर बितर करने के लिए पैलेट गन चलाईं और आंसू गैस के गोले छोड़े जिससे चार अन्य लोग घायल हो गए। उन्होंने बताया कि आखिरी जानकारी मिलने तक तक सुरक्षा बलों एवं आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी थी।

Leave a Reply

Exit mobile version