featuredदेश

कार चोरी कर रहे बदमाशों को महिला ने ऐसे किया हैरान

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक औरत चोरों के साथ बहादुरी से लड़ती हुई दिखाई दे रही है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और कई लोग देख चुके हैं। इस वीडियो में दो गाड़ियां दिखाई दे रही हैं, एक सफेद और एक काली। कुछ लोग सफेद वाली गाड़ी को चुराने की कोशिश कर रहे हैं कि तभी उन्हें रोकते-रोकते एक महिला उस गाड़ी के बोनट पर चढ़कर बैठ जाती है। गाड़ी में बैठा चोर एकदम से गाड़ी चला देता है। महिला गाड़ी के शीशे पर मारकर चोर को बाहर निकालने की कोशिश करती है कि तभी सामने खड़ी काली गाड़ी हटती है तो महिला की गाड़ी के अंदर बैठा चोर गाड़ी चला देता है।

चोर गाड़ी को इतनी स्पीड़ में चलाता है कि एक बार महिला का संतुलन बिगड़ जाता है और वह गिरने लगती है, लेकिन महिला गाड़ी के शीशे पर लगे वायपर को कसकर पकड़ लेती है और चोर को बाहर निकालने की कोशिश करती है। जब चोर को लगा कि महिला गाड़ी के ऊपर से नहीं हटेगी और उसे गाड़ी चुराने नहीं देगी तो वह गाड़ी को चलता हुआ छोड़कर उसमें से उतरकर वहीं खड़ी काली गाड़ी में जाकर बैठ गया। इसी बीच महिला गाड़ी के ऊपर से उतरकर पहले तो खुले शीशे के जरिए गाड़ी को बंद करने की कोशिश करती है लेकिन जब उसपर गाड़ी बंद नहीं होती तो वो जैसे-तैसे गाड़ी का दरवाजा खोलकर गाड़ी को बंद करती है।

वहीं दूसरी काली गाड़ी में मौजूद चोर वहां से भाग खड़े होते हैं। अगर महिला समय पर गाड़ी को बंद नहीं करती तो मैन रोड पर जा रही गाड़ियों से उसकी गाड़ी भिड़ जाती, जिससे कि एक बड़ा हादसा हो सकता था। महिला ने बहुत ही बहादुरी के साथ न केवल अपनी गाड़ी को चोरी होने से बचाया बल्कि एक भयानक हादसा होने से पहले ही उसे रोक लिया। इस वीडियो पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। कई लोग महिला की इस बहादुरी की प्रशंसा कर रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि एक गाड़ी के लिए महिला को अपनी जान जोखिम में नहीं डालनी चाहिए थी।

Leave a Reply

Exit mobile version