featuredदेशरोजगार

बैंक वैकेंसी: हर महीने 25 हजार रुपये कमाने का मौका, करे अप्लाई…

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया नई भर्ती करने जा रहा है। भर्ती ग्रामीण स्व रोजगार प्रशिक्षण संस्थान (RSETIs) के डायरेक्टर पद पर होनी है। वैकेंसी रिटायर(वीआरएस) हो चुके बैंक अफसरों के लिए एक सुनहरा अवसर है। डायरेक्टर के पद पर रिटायर अफसरों की भर्ती की जाएगी। तो चलिए विस्तार से जानते हैं इस भर्ती के बारे में। इस पद के लिए सिलेक्ट होने वाले उम्मीदावरों को 25 हजार रुपये प्रतिमाह का ग्रेड पे मिलेगा। अब बताते हैं कौन इस पद के लिए आवेदन कर सकता है। आवेदक का ग्रेजुएट/पोस्ट ग्रेजुएट होना और रिटायर या वीआरएस होना अनिवार्य है। आवेदन के लिए आधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष तय की गई है। जॉब लोकेशन नासिक, महाराष्ट्र होगी। अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आवेदन करने के लिए कोई एप्लीकेशन फीस नहीं भरनी होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 अक्टूबर 2017 है।

चलिए अब बताते हैं कैसे योग्य लोग इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। अगर आप इस नौकरी के इच्छुक हैं तो आपको एक एप्लीकेशन फॉर्म भरकर, उसके साथ अपने सेल्फ अटेस्टिड दस्तावेद जमा कराने होंगे। फॉर्म और दस्तावेज आपको इस फॉर्मैट में और इस पते पर भेजना होगा- वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, क्षेत्रीय कार्यालय, P-63, एमआईडीसी, सतपुर, नासिक -422 007।

ध्यान रहे एप्लीकेशन आपको 3 अक्टूबर 2017 से पहले भेजनी होगी क्योंकि आवेदन करने की यह आखिरी तारीख है। भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर साल 2017-18 के लिए की जाएगी। वहीं ज्यादा जानकारी आप इस नोटिफिकेशन लिंक http://www.centralbankofindia.co.in/pdf/CENT-RSETI-DHULE.pdf से हासिल कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख समाप्त होने में ज्यादा वक्त नहीं बचा है। ऐसे में नौकरी के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने में ज्यादा देर न करें।

Leave a Reply

Exit mobile version