featuredदेश

बीजेपी विधायक ने राहुल गांधी को कहा ‘कौरव’ और मोदी को ‘कृष्ण’!

अगले हफ्ते 12 मई को कर्नाटक चुनाव होने वाला है, जिसकी वजह से पूरे देश का सियासी माहौल गरम है. 2019 लोकसभ चुनाव की तैयारी बीजेपी अभी से कर रही है. इसी बीच बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, ‘चुनाव का स्वरूप पूरी तरह बदल गया है. जो अत्याचारी और भ्रष्टाचारी है वो एक तरफ हो गए हैं. जो ईमानदार राजनीति कर रहे हैं या करना चाहते हैं वे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक तरफ हो गए हैं.’ आने वाले चुनावों को लेकर बीजेपी विधायक ने कहा, आने वाले चुनाव में धर्मयुद्ध होगा.

पीएम मोदी कृष्ण की भूमिका में होंगे, दूसरी तरफ राहुल गांधी, मायावती और लालू प्रसाद यादव कौरव की भूमिका में होंगे. एक तरफ नैतिकता की लड़ाई होगी, दूसरी तरफ लोगों का दमन करने वाले लोग लड़ेंगे.

अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं बीजेपी विधायक
विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा अपने बयानों से लगातार सुर्खियों में रहते हैं. पिछले दिनों उन्होंने रेप की घटना लेकर कहा था कि नाबालिग लड़कियों का खुलेआम घूमना ठीक नहीं है. लड़कियों को मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. उनके स्वछंद घूमने और मोबाइल का इस्तेमाल करने की वजह से ही उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं.

स्मार्टफोन की वजह से बिगड़ रहे हैं बच्चेे
बीजेपी विधायक ने कहा कि स्मार्टफोन की वजह से बच्चे बिगड़ रहे हैं. मोबाइल की वजह से वे गलत आदतों का शिकार हो रहे हैं. इसके अलावा आजकल की लड़कियां फ्रीडम के साथ घूमती हैं, जिसकी वजह से उनके साथ रेप जैसी घटनाएं होती हैं. सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने कहा कि समाज में तमाम तरह की विकृतियां पैदा हो गई है. इन विकृतियों के लिए वे अभिभावक जिम्मेदार हैं जो नाबालिग बच्चों का संरक्षण सही तरीके से नहीं करते हैं.

Leave a Reply

Exit mobile version