featuredदेश

अमित शाह बोले- लोकसभा चुनावों में महागठबंधन से बीजेपी पर नहीं होगा असर…

BJP will not be affected by the general elections in the Lok Sabha elections : Amit Shah

@AmitShah 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने वाराणसी में आयोजित ‘सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2019 में बीजेपी की जीत सुनिश्चित करने के लिए वे पूरे देश में तन-मन से जुट जाएं. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लिए बनने वाले महागठबंधन का पार्टी के चुनाव प्रदर्शन पर कोई असर नहीं होगा. अमित शाह ने बड़ा लालपुर स्थित हस्तकला संकुल में आयोजित ‘सोशल मीडिया वॉलंटियर्स मीट’ में बीजेपी के आईटी विभाग और प्रदेश भर से सोशल मीडिया वालंटियर्स को 2019 के लिए बीजेपी का सबसे बड़ा हथियार बताया. उन्होंने कार्यकर्ताओं से विपक्ष की बातों और उनकी तरफ से किए जा रहे वार का अपने हाजिर जवाबी से जवाब देने का आह्वान किया.

पार्टी अध्यक्ष ने सोशल मीडिया को सबसे मजबूत हथियार बताते हुए कार्यकर्ताओं को फेसबुक, व्हाट्सऐप, ट्विटर व सोशल मीडिया के अन्य माध्यमों के जरिए केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं के अलावा भारतीय जनता पार्टी के लक्ष्य और उसकी हर छोटी बड़ी गतिविधियों की जानकारी जनता तक पहुंचाने के लिए कहा.

अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के कानून-व्यवस्था में भारी बदलाव देखने को मिला है. दिल्ली की कानून व्यवस्था ख़राब हो गई है क्योंकि यूपी के सारे गुंडे वहां पहुंच गए हैं. उन्होंने इस बार उत्तर प्रदेश से 73 नहीं बल्कि 74 से ज्यादा सीट जीतने की बात कही. उन्होंने कहा कि महागठबंधन का हम पर कोई असर पड़ने वाला नहीं है. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे के अलावा बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे. अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि सोशल मीडिया के जरिए विपक्ष के हमलावर हो रहे तेवरों पर उनको जवाब देना शुरू कर दीजिए. उन्होंने कहा कि विपक्ष या उसके नेता जो भी बयानबाजी अखबारों या टीवी चैनलों पर करें, उसका जवाब कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर तुरंत दें.

Leave a Reply

Exit mobile version