featuredदेश

इतना ही पाकिस्तान से प्रेम है तो मुस्लिम बन जाओ! सुब्रमण्यम ने किया थरूर पर हमला…

If you love Pakistan, then become a Muslim! Subramaniam attacked Tharoor …

  

कांग्रेस सांसद शशि थरूर के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है. केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए शशि थरूर ने यदि 2019 में भारतीय जनता पार्टी जीती, तो देश में धार्मिक कट्टरता बढ़ेगी और भारत में पाकिस्तान जैसे हालात पैदा हो जाएंगे. उन्होंने तिरुवनंतपुरम में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2019 में बीजेपी जीती तो संविधान को तहस नहस कर देगी और एक ऐसे संविधान का निर्माण करेगी जो सिर्फ हिंदू हितों की रक्षा करेगा. ”

उनके इस बयान के बाद अब भाजपा भी हमलावर हो गई है. भाजपा की ओर से राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शशि थरूर पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि अगर उन्हें पाकिस्तान से इतना ही प्रेम है तो उन्हें वहीं चले जाना चाहिए. स्वामी ने कहा, इस मामले में पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को बयान देना चाहिए.

हिन्दू पाकिस्तान कहने का क्या मतलब है? वे कह रहे है कि जिस तरह से पाकिस्तान में तानाशाही है, उसी तरह से यहां तानाशाही होगी? हिन्दू तो तानाशाह हो ही नहीं सकता. हिन्दू तो सभी धर्मों के साथ अच्छा व्यवहार करता है. हो सकता है कि ये जो चार्जशीट (सुनंदा पुष्कर के मामले में) हुई है. इससे उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है. हमार प्रधानमंत्री पीएम पूरी दुनिया में घूमते है. वहां लोग क्या कहेंगे कि आपका एक मेंबर ऑफ पार्लियामेंट कहता है कि आप हिन्दू पाकिस्तान बनाना चाहते हैं. ये हमारे देश के लिये कितना घातक होगा. अब कांग्रेस कहे की ये हमारा बयान नहीं है.

Leave a Reply

Exit mobile version