featuredदेश

केरल के राष्ट्रपति को नशे में धुत पुजारी ने दी जान से मारने की धमकी

Kerala's President Drunken priest gave threat to kill

केरल में त्रिशूर पुलिस के द्वारा हुई एक पुजारी की गिरफ्तारी। जी हां नशे में धुत होकर एक पुजारी ने दे डाली राष्ट्रपति को ही जान से मारने की धमकी। दरअसल जयारमन नाम के एक पुजारी ने रात को करीब एक बजे पुलिस कंट्रोल रूम में फोन करके बोला कि हत्या कर दी जाएगी राष्ट्रपति की। इतना ही नही इसके आगे भी उसने कहा कि सोमवार को राष्ट्रपति कोविंद जब सेंट थॉमस कॉलेज के शताब्दी समारोह में वह आएगें उसमें बम लगाया जा चुका है।

वहीं पुजारी के इस घमकी भरे फोन के बाद विभाग में खलबली मच गई। जिसके पश्चात पुलिस ने फौरन उस फोन कॉल को ट्रैस कर जयारमन पुजारी को अपने गिरफ्त में ले लिया। हालांकि त्रिशूर के एसपी का कहना है कि पुजारी ने यह सब नशे में धुत होने के कारण बोला है। और पूछताछ के दौरान पुजारी ने इस बात से अपनी स्वीकृत दी कि उसने यह सब नशे में चूर होकर किया था। और जब सुबह उसका नशा उतरा तो उसे कुछ भी याद नही था, कि उसने नशे की हालत मे क्या बोला है। फिलहाल राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद त्रिशूर के गुरुवायूर मंदिर में कल आ रहे हैं। जिसके चलते आपराधिक धमकी देने के खिलाफ पुजारी पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्त में रखा गया है।

आपको बता दे कि रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद तीन दिनों की यात्रा पर तिरुवनंतपुरम पहुंचे हुए हैं। और वह सोमवार को केरल विधानसभा के हीरक जयंती समारोह के समापन सत्र लोकतंत्र के त्यौहार का उद्धाटन भी करेंगे। दरअसल विधान सभा के परिसर में होने वाले इस समारोह में मुख्यमंत्री पिनराई विजयन, राज्यपाल पी सदाशिवन, विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेनिथल्ला और विधानसभा अध्यक्ष पी श्रीरामकृष्णन के भी इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने की संभावनाएं है। वहीं राष्ट्रपति द्वारा तय किए गए इस कार्यक्रम के तहत वह गुरुवयूर स्थित कृष्ण मंदिर में भी जाने वाले हैं। और साथ ही वह त्रिसूर में स्थित संत थॉमस कालेज के शताब्दी समारोह का उद्घाटन करने भी जाएंगें। जिसके पश्चात राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दिल्ली को लौट आएंगे।

Leave a Reply

Exit mobile version