featuredमध्यप्रदेश

इज़्ज़त के लुटेरे को 3 साल बाद पति-पत्नी ने दी खौफनाक तरीके से मौत..

The horrific death of husband and wife after 3 years of horrific death.

मध्य प्रदेश: 6 जुलाई को जंगल में मिली सिर कटी लाश मिलने के मामले में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है। शिवपुरी से गुना (105 Km) आकर इस वारदात को दोनों ने अंजाम दिया था। सिर को खेत में ही दबा दिया था, लेकिन उसे जंगली जानवर ले गए। आरोपी पति के मुताबिक, मृतक पत्नी पर बुरी नजर रखता था, उसके साथ एक बार ज्यादती भी कर चुका था। तब पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। इसलिए हम दोनों ने मिलकर उसे रास्ते से हटा दिया। वहीं आरोपी महिला ने कहा- उस राक्षस को मारकर आज मैं बहुत खुश हूं।

गुना के सिरसी थाना क्षेत्र में 6 जुलाई को सिर कटी लाश पुलिस को मिली थी। उसकी पहचान के लिए कोई सबूत नहीं थे। एसपी निमिष अग्रवाल ने इसकी जांच के लिए एसडीओपी राजेंद्र सिंह, थाना प्रभारी रुपाली परिहार, सायबर सेल प्रभारी मसी खान सहित अन्य टीम को जिम्मेदारी सौंपी। लाश के पास मिले बैग में पुलिस को एक कुशवाह समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन का 2 साल पुराना पंपलेट मिला था। इसमें शिवपुरी समाज के अध्यक्ष हरि सिंह कुशवाह का मोबाइल नंबर था, यही सुराग मृतक के पहचान में कारगर साबित हुआ। मृतक की पहचान शिवपुरी के करण सिंह के रूप में हुई। मृतक की पत्नी करेरा मंडी में डायरेक्टर एवं भाजपा नेत्री है। मृतक भी भाजपा का कार्यकर्ता था। इसके बाद पुलिस ने सायबर सेल की मदद से यह पता लगा लिया कि मृतक की किन लोगों से बातचीत थी। इसी शक के आधार पर भगवान दास कुशवाह और उसकी पत्नी हल्की बाई को गिरफ्तार किया। दोनों ने अपराध कबूल कर लिया है।

महिला ने बताया, मुझे हत्या का कोई पछतावा नहीं है। क्योंकि करण सिंह ने 3 साल पहले मेरी इज्जत लूटी थी। शिवपुरी जिले की अमोला पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। उल्टा हमें ही धमकाया कि नेता पर झूठा आरोप लगाती है। मृतक की हरकतें लगातार बढ़ रही थीं, वह मुझे हमेशा पाने के लिए कुछ न कुछ हरकत करता था। इसलिए पति के साथ मिलकर मार दिया। अब मैं बहुत खुश हूं कि एक राक्षस को मैंने मार दिया।

निहाल देवी दर्शन करने गुना आए थे
आरोपियों ने करण सिंह की हत्या के लिए पहले ही साजिश रच ली थी। करण सिंह हल्की बाई पर बुरी नजर रखता था। वो उससे कहा कि गुना स्थित निहालदेवी मंदिर घूमने चलते हैं, इस बात पर हल्की बाई राजी हो गई लेकिन यह बात उसने अपने पति को बताई। 5 जुलाई को महिला और उसका पति और मृतक बस से सिरसी तक पहुंचे। फिर पैदल मंदिर के लिए निकले, तभी आरोपियों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया और उसकी गर्दन काटकर खेत में गाड़ दिया।

Leave a Reply

Exit mobile version