featuredलखनऊ

लखनऊ: मेरी मौत की जिम्मेदार तुम हो लिख! लगा ली फांसी…

लखनऊ: राजाजीपुरम के एफ ब्लाक में बुधवार देर रात सत्यप्रकाश उर्फ चंदन पाल (25) ने एक दोस्त को वॉट्सएप पर मैसेज भेजा कि ‘मेरी मौत की जिम्मेदार तुम हो’ और फांसी लगा ली। घर के अंदर कमरे में गुरुवार सुबह उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस मोबाइल को कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है। बताया जा रहा है कि युवक ने एक महिला मित्र को यह मैसेज किया था।

राजाजीपुरम एफ ब्लाक निवासी सत्यप्रकाश पाल प्राइवेट नौकरी करता था। गुरुवार सुबह जब वह देर तक सोक र नहीं उठा तो उसके पिता देवचरण कमरे का दरवाजा खटखटाते रहे। कोई उत्तर न मिलने पर परिवारीजनों ने खिड़की से अंदर देखा तो कमरे में कुंडे से चादर के सहारे सत्यप्रकाश का शव फंदे से लटक रहा था। परिवारीजनों ने आनन-फानन दरवाजा तोड़कर फंदे से शव को उतारा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

वॉट्सएप चैटिंग में पहले नंबर पर सत्यप्रकाश ने एक मैसेज किया था। जिसमें लिखा था कि मेरी मौत की जिम्मेदार तुम हो। इसके पहले उसने वॉट्सएप स्टेटस पर भी लिखा था कि ‘कौन कितना साथ देता है। वक्त सबकी औकात बता देता है’ पुलिस मोबाइल को कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है। सत्यप्रकाश के परिवार में उसकी मां संध्यामणि, भाई सतीश और बहन गुड़िया हैं। परिवारीजनों ने बताया कि रात सत्यप्रकाश कुछ परेशान था। उसने थोड़ा सा खाना खाया और अपने कमरे में चला गया था। उसने किसी से कुछ बताया भी नहीं था। परिवारीजनों ने किसी भी आरोप से इन्कार किया है। वहीं तालकटोरा थाने की पुलिस ने बताया कि मोबाइल नंबर की पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Exit mobile version